भाई का 60वां जन्मदिन मनाने पहुंचे आमिर खान बेटी के साथ इस तस्वीर को लेकर हुए ट्रोल

2018-06-01T18:15:23Z

आमिर खान कुछ दिनों पहले ही अपनी बेटी के साथ मुंबई के महबूब स्टूडियो में स्पॉट किए गए थे। अब इन दिनों आमीर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अपने कजिन और डायरेक्टर मंसूर अली का बर्थ डे मानाने पहुंचे हैं। इस दौरान बेटी इरा के साथ एक तस्वीर को लेकर वो काफी ट्रोल भी किए गए।

बेटी के साथ इस तस्वीर में आमिर हुए ट्रोल
कानपुर। आमिर खान और उनकी बेटी इरा खान अपनी एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किए जा रहे हैं। इस तस्वीर में आमिर बेटी इरा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं पर ट्रोलर्स ने तस्वीर को रमजान के पाक महीने से जोड़ कर पिता और बेटी के रिश्ते के साथ-साथ उनके कपडो़ के बारे में भी कई भद्दे कमेंट किए। हालांकि इससे पहले कई सेलेब्स ने अपनी बेटियों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। बोनी कपूर जाह्नवी के साथ तो सैफ अली खान सारा के साथ और वहीं शाहरुख खान बेटी सुहाना के साथ अपनी तस्वीरें अक्सर फैंस से साझा करते रहते हैं। बता दें कि इरा खान आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। अभी कुछ समय पहले ही आमिर बेटी इरा के साथ महबूब स्टूडियों में भी नजर आए थे। कयास लगाए जा रहे थे कि इरा भी बॉलीवुड की किसी फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं।

आमिर खान मना रहे भाई का 60वां जन्मदिन
आमिर खान ने इंडस्ट्री में एक से बढ़ कर एक बेहतरीन फिल्मों की सौगात दी है। हालांकि आमिर को फिल्म 'कयामत से कयामत तक' से बॉलीवुड में पहचान मिली जिसने आमिर को फिल्म जगत में रातों रात चॉकलेट बॉय के नाम से फेमस कर दिया था। इस फिल्म के डायरेक्ट कोई और नहीं बल्कि आमिर के कजिन मंसूर अली थे। मंसूर अली के 60वें जन्मदिन पर आमिर पत्नी किरण राव और बच्चों के साथ सेलीब्रेट करने पहुंचे। इस दौरान आमिर ने परिवार के साथ बिताए कुछ मूमेंट्स की तस्वीर अपने फैंस से ट्विटर पर पोस्ट कर शेयर की। इनमें से एक तस्वीर में आमिर आपनी बेटी इरा के साथ भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर ट्रोलर्स ने आमिर और उनकी बेटी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर कमेंट किया।

इस वजह से संजू में काम करने से किया मना

आमिर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो इस साल उनकी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' रिलीज हो सकती है। इस फिल्म में आमिर खान के अलावा कई बडे़ कलाकार हैं जिनमें अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना सेख भी हैं। वहीं हाल ही में रिलीज हुआ संजय दत्त की बायोपिक पर बनी फिल्म 'संजू' का ट्रेलर लॉन्च भी आमिर खान को लेकर सुर्खियों में है। निर्देशक राजकुमार हिरानी अपनी मल्टीस्टारर फिल्म 'संजू' में आमिर खान को भी एक रोल देना चाहते थे। आमिर और हिरानी काफी अच्छे दोस्त हैं इसलिए हिरानी अपनी हर फिल्म की स्क्रिप्ट उनको जरूर सुनाते हैं। आमिर को स्क्रिप्ट पसंद आई और उन्होंने इसमें अभिनय करने की इच्छा जताई तो हिरानी ने उन्हें तुरंत संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का रोल ऑफर कर दिया था। हालांकि उस वक्त आमिर के पास डेट्स कमी थी और वो अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त थे। इस वजह से उन्हें 'संजू' को न कहना पडा़। फिर 'संजू' में संजय दत्त के पिता का रोल परेश रावल को ऑफर किया गया और उन्होंने इसके लिए हां भी कर दी।

शाहरुख और सैफ के बाद अब आमिर खान भी बेटी इरा संग हुए स्पॉट, देखें तस्वीरें

श्रेयस तलपडे़ से लेकर शाहरुख खान तक ये 7 बॉलीवुड सितारे सेरोगेसी से बने पेरेंट्स


Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.