Aamir Khan ने कोरोना वायरस पर वीडियो मैसेज शेयर कर जताई चिंता, दी चाइनीज फैंस को हिम्मत

Updated Date: Mon, 24 Feb 2020 10:44 AM (IST)

Aamir Khan ने अपने यूट्यूब फैन क्लब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस से बचने की सलाह दी और अपने चाइनीज फैंस की हेल्थ पर चिंता भी जताई। इसी के साथ एक्टर ने वायरस की वजह से दुनिया छोड़ने वालों के परिजनों को हिम्मत भी बंधाई। फिलहाल जानते हैं इस वीडियो में आमिर ने क्या- क्या कहा।

कानपुर। Aamir Khan का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर ने कोरोना वायरस की वजह से अपनी जान खोने वालों और बीमारी से जूझ रहे लोगों को हिम्मत देने का काम किया है। एक्टर वीडियो की शुरुआत करते हुए कहते हैं चाइना में रह रहे मेरे दोस्तों को हैलो। आगे कहते हैं, 'जबसे मैंने कोरोना वायरस के बारे में सुना है मैं बहुत चिंता में हूं। मैं वहां पर रह रहे अपने कुछ दोस्तों से टच में हूं और इस ट्रेजडी के बारे में सुन कर मेरा दिल बैठ जा रहै है।'

आमिर ने सरकार का इंस्ट्रकशन फाॅलो करने की अपील की

आमिर ने आगे कहा, 'मैं उनके साथ खड़ा हूं जिन्होंने इस वजह से अपने किसी करीबी को खो दिया है। मैं जानता हूं ये समय काफी गंभीर है। मैं जानता हूं कि सरकारें इस पर काबू पाने के लिए भी कई चीजें कर रही हैं और जनजीवन नाॅर्मल करना चाहती हैं। इससे बचने के लिए हमे भी कुछ करना चाहिए। हम लोगों को सरकारों द्वारा जारी किए गए इंस्ट्रकशन को फाॅलो करना चाहिए और खुद भी सतर्कता बरतनी चाहिए। आशा है चाइना में सब कुछ बहुत जल्द ही नाॅर्मल हो जाएगा। मैं दुआएं करूंगा की चाइना में सब कुछ जल्द ही ठीक हो जाए। टेक केयर, बी सेफ, बी हेल्दी।'

View this post on Instagramपा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर... बस इतना सा है, ज़िंदगी का सफर। #HappyValentinesDay Kareena. I wish I could romance you in every film... comes naturally to me ;-) Love. a.

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on Feb 13, 2020 at 9:24pm PST

अगली फिल्म में करीना के साथ आएंगे नजर

इसके अलावा आमिर के व्रक फ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों कोरोना वायरस को लेकर सतर्कता फैला रहे हैं। वहीं काफी समय से वो इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पोस्टर भी शेयर कर रहे हैं। फिल्म के कई पोस्टर जारी हो चुके हैं जिनमें से एक में करीना कपूर भी नजर आ रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस उनकी वाइफ के किरदार में दिख सकती हैं। मालूम हो कि फिल्म इस साल दिसंबर के महीने में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

Posted By: Vandana Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.