AamirRGV Ceasefire?

2011-06-22T17:28:49Z

Sixteen years post Rangeela the only movie where the actor and the director worked together are they ready to bury the past

लगता है मॉनसून के आते ही लोगों के बीच की दूरियां कम होने लगी हैं. हाल ही में सोनम कपूर ने अपने मेंटर संजय लीला भंसाली के साथ मेलमिलाप कर लिया है. शायद राम गोपाल वर्मा भी इससे काफी इंस्पायर्ड हो गए हैं. खबरों के मुताबिक राम गोपाल वर्मा की अगली फिल्म नॉट अ लव स्टोरी का  ऑफिशियल थिएट्रिकल टे्रलर आमिर खान की डेल्ही बेली के साथ रिलीज होगा. बस इसी के चलते राम गोपाल ने पैचअप के लिए अपना कदम बढ़ाया है.

Who is responsible?

इंडस्ट्री के एक इनसाइडर ने हमें बताया, ‘फिल्म के प्रोड्यूसर सुनील बोहरा ने इस नेक काम को शुरू किया है. सुनील चाहते थे कि फिल्म का प्रोमो डेल्ही बेली के साथ आए और जब उन्होंने राम गोपाल वर्मा से पूछा तो वह तुरंत मान गए. आमिर भी इस बात के लिए राजी हो गए. वह फिल्म का ट्रेलर देखना चाहते थे और ट्रेलर देखते ही उन्होंने राम गोपाल को फोन करके बधाई दी. राम गोपाल की फिल्म का ट्रेलर अपनी फिल्म के बीच दिखाने के लिए आमिर ने अपनी खुशी भी जताई.’

दूसरी ओर आमिर के करीबी सोर्स ने राम गोपाल और आमिर के बीच पैचअप की खबरों को झुठलाते हुए कहा, ‘दोनों के बीच कोई पैचअप नहीं हुआ है. यह यूटीवी का डिसीजन है और आमिर खान इस डिसीजन पर राजी हो गए.’ बोहरा के मुताबिक, ‘हां, हमारी फिल्म का पहला थिएट्रिकल ट्रेलर डेल्ही बेली के साथ आ रहा है. आमिर मेरा अच्छा दोस्त है. मैंने उससे रिक्वेस्ट की और वो मान गया. राम गोपाल और आमिर के पैचअप का इससे कोई लेना देना नहीं है.’राम गोपाल वर्मा कमेंट्स के लिए अनअवेलेबल थे.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.