दबंगों का तांडव देख कर्मचारियों फैल गई दहशत

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH ( 10 June ): नगर कोतवाली इलाके के महुली में स्थित एआरटीओ आफिस में शुक्रवार को दोपहर करीब एक बजे दर्जन भर असलहों से लैस दबंगों ने एक कर्मचारी को जमकर पीटा। घटना से परिसर में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब दबंग फरार हो चुके थे। उधर जांच करने आए अपर आयुक्त परिवहन विभाग भी एआरटीओ कार्यालय में मारपीट की सूचना पाकर पहुंच कर मामले की जांच की। एआरटीओ अधिकारियों ने मामले की जांच कराने की बात कही।

सहमें हैं विभाग के कर्मचारी

बताया जाता है कि एआरटीओ कार्यालय में शुक्रवार को दर्जन भर दबंग पहुंचे और कर्मचारी चंद्रेश कुमार से किसी बात करने पर विवाद करने लगे। विवाद बढ़ने पर हाथापाई शुरू हो गई और फिर दबंगों ने कर्मचारी को जमकर पीटा। दिनदहाड़े हुई मारपीट में परिसर में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर चिलबिला चौकी प्रभारी मयफोर्स मौके पर पहुंच गए। एआरटीओ कार्यालय में जब यह तांडव चल रहा था।

सूचना पर पहुंचे अफसर

उस दौरान एआरटीओ दफ्तर में निरीक्षण के लिए बीके सोनाकिया एअपर आयुक्त पहिवहन विभाग भी एआरटीओ के लिए जमीन का निरीक्षण करने जनपद में आए थे। सूचना पाकर वह भी कार्यालय पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर मामले की जांच कराने की बात कही। बता दें कि दो माह पूर्व एआरटीओ कार्यालय में एक कर्मचारी को गोली मारकर 22 लाख रुपये लूट लिए गए थे।

Posted By: Inextlive