- राजधानी पहुंचे बॉलीवुड के सितारे

LUCKNOW: 'देव डी' बनने के बाद ऐसा लगा कि जिंदगी दोबारा मिल गई। लोगों ने लकी नाम दे दिया। आयशा के लिए रांझणा बना, लेकिन प्यार मनोरमा से हुआ, मैंने कभी सोचा न था कि शादी के दिन मेरी होने वाली बीबी हैप्पी भाग जायेगी। बॉलीवुड के नेचुरल एक्टर कहे जाने वाले अभय देओल अपने को अच्छा कलाकार नही मानते। अपनी अपकामिंग फिल्म के लिए अपने को स्टार्स के साथ नवाबी शहर आये हुए थे। उन्होंने शहर के बारे में कहा कि यहां के लोग बहुत ही शांत है और इस शहर में आकर मुझे सुकून मिलता है.जहां पर उन्होंने फिल्म व पर्सनल जिंदगी से जुड़े सवालों के जवाब दिये।

कॉमेडी को इंज्वॉय करता हूं

अभय का ने कहा कि अगर आप मेरी एक्टिंग के बारे में पूछेंगे तो मैं आपसे यहीं कहूंगा कि मैं बहुत ही बेहतरीन नहीं एक्टर हूं, लेकिन मैं अपने अभिनय के साथ पूरी ईमानदारी के साथ काम करता हूं। उन्होंने बताया कि वह अपनी आने वाली फिल्म में कॉमेडी करते नजर आयेंगे। उनका कहना है कि वह कॉमेडी को इंज्वाय करते हैं।

कर सकता हूं डायरेक्शन

मैंने जब फिल्मों में काम करना शुरू किया था तो कभी नहीं सोचा था कि मैं डायरेक्शन करूंगा, लेकिन अब ये सोच अब बदल रही है। आगे मैं फिल्मों में डायरेक्शन कर सकता हूं और साथ ही कुछ फिल्म इंडस्ट्री से हट कर बिजनेस करने का भी प्लान बना रहा हूं।

देवनागरी में मांगती हूं स्क्रिप्ट : डायना पेंटी

कॉकटेल मूवी से रातों रात स्टार बनीं एक्ट्रेस डायना पेंटी काफी लम्बे समय के बाद फिर से बड़े परदे पर नजर आने वाली हैं, जल्द ही उनकी फिल्म सिनेमा घरों में नजर आयेगी। उन्होंने कहा कि लखनऊ मैं पहली बार आई हूं और यहां पर घूम नहीं पाई जिसका मुझे बहुत अफसोस है, लेकिन मैं यहां के कबाब और बिरयानी को पैक करवा के ले जा रही हूं। मॉडल से एक्ट्रेस बनी डायना पेंटी ने कहा कि उनकी हिंदी अच्छी नहीं है जिसके लिए वो फिल्मों की स्क्रिप्ट देवनागरी लिपि में मांगती है जबकि आज के समय में रोमन में स्क्रिप्ट मिलती है। उन्होंने कहा कि मॉडलिंग और एक्टिंग में सबसे ज्यादा क्या मुश्किल है इसके जवाब में डायना पेंटी ने कहा कि एक्टिंग ज्यादा टफ है।

सरहद के दोनो तरफ इंसान एक ही है: आनंद राय

तनु वेड्स मनु जैसी बेहतरीन फिल्म डायरेक्ट कर चुके आनंद राय ने कहा कि भारत-पाकिस्तान के लोगों पर आधारित फिल्म बनाने का कोई खास मकसद नहीं है। सरहद के दोनों तरफ इंसान एक जैसे है और वहां पर रिश्ते भी वैसे ही है जैसे यहां पर है। इस फिल्म का कुछ भाग पाकिस्तान के लाहौर और कराची में भी शूट किया गया।

अपने अभिनय से सिख रहा हूं: अली फजल

अली फजल ने कहा कि अभी मेरा कंपीटिशन खुद से है मैं खुद से सीख रहा हूं अभी तक मैंने जितनी फिल्मों में काम किया है उनसे बस आगे बेहतर करने की सीख ली है। बस अपने काम को बेस्ट देने की कोशिश करता हूं। उन्होंने कहा कि अगर समय मिला तो मैं डायना पेंटी को शहर घूमाऊंगा। खासकर पुराना लखनऊ जिसके लिए शहर फेमस है।

Posted By: Inextlive