अभिनव के चेहरे पे छाई 'लाली'

2011-07-04T11:40:55Z

बिहार की बिटिया हंसी वादियों की नगरी ऋषिकेश की बहु बन गई जी हां रविवार की रात रतन के मन भाए अभिनव और हम सबकी 'लाली' ने अपनी लाइफ का सबसे important फैसला लिया

Imagine TV के reality show स्वयंवर सीजन-3 के grand finale  में रतन राजपूत व अभिनव शर्मा की सगाई हुई. स्वयंवर, वह भी कलियुग का. छोटे पर्दे का यह बड़ा शो रविवार को अपने मुकाम तक पहुंच गया. पटना की रतन राजपूत का यह स्वयंवर कई मायनों में खास रहा.
छोटे पर्दे के कई सितारे शादी के गवाह बने, तो रतन की फैमिली भी स्वयंवर के फाइनल स्टेज में उसके साथ थी. 30 मई से शुरू हुआ यह स्वयंवर संडे को रतन द्वारा अभिनव के सेलेक्शन से समाप्त हो गया. लगभग एक महीने चले इस स्वयंवर में कई मोड़ आए. कभी प्यार, कभी तकरार, तो कभी बवाल. आखिरकार रतन के रिश्ते पर अभिनव शर्मा मुहर लगाने में सफल रहे.

अभिनव की हुईं रतन

'पहले ही कर लिया था फाइनल'

भले ही व्यूअर्स को रतन के हमसफर के बारे में जानने के लिए रविवार देर रात तक इंतजार करना पड़ा लेकिन इसका फैसला काफी पहले हो गया था. फैसला रतन को पता था और उन्होंने अपनी फ्रेंड रागिनी खन्ना से शेयर भी किया. रतन ने बताया कि उन्होंने पहले से ही अपने होने वाले हमसफर के बारे में फैसला कर लिया था, यह फैसला पल दो पल में नहीं लिया जाता. वहीं, स्वयंवर के बारे में रतन ने बताया कि स्वयंवर से खुश हूं, उपर वाले का शुक्र है जो मुझे यह मौका मिला.

'सेलेक्शन था मुश्किल'

वैसे तो रतन का रिश्ता पाने के लिए देश और विदेश से बैचलर्स ने अप्लाई किया था, लेकिन सीधी रेस में आए 15 बैचलर्स. रतन बताती हैं कि सेलेक्शन काफी मुश्किल था. क्योंकि सभी कंटेस्टेंट्स अपनी अच्छाइयां बताने में जुटे थे. किसी की कोई बात अच्छी लगती थी, तो किसी की कुछ. इसलिए सेलेक्शन करना काफी मुश्किल रहा. वहीं रतन के पिता रामरतन सिंह ने कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर पूरा भरोसा है. उनकी बेटी जो भी फैसला होगा, सही होगा और उन्हें मंजूर भी होगा.

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.