हॉलीडे पर अभिषेकऐश्वर्या सोशल मीडिया पर बेटी संग शेयर की क्यूट तस्वीर

2018-07-20T12:53:12Z

ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों ही अपनी फिल्मों के प्रमोशंस में बिजी हो जाएंगे इसलिएवो हॉलीडे पर हैं। अभिषेक ने हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

 

features@inext.co.in KANPUR: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए पेरिस में थीं। अभिषेक भी फीफा वर्ल्ड कप के लिए अपनी बहन और पापा बिग बी के साथ मॉस्को गए थे। लेकिन अभिषेक वहां से सीधा अपनी पत्नी और बेटी के पास पहुंच गए। अभिषेक ने शेयर की फोटो इस वक्त ये तीनों लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं और अभिषेक ने वहां से अपनी एक फोटो भी शेयर की है। इस क्यूट फोटो के साथ अभिषेक ने कैप्शन लिखा, फिर वहां तीन थे... समर हॉलीडे। ऐसा इसलिए क्योंकि पिता और बहन के साथ भी वो तीन थे और अब फिर से वो तीन हो गए। बिग-बी को किया टैग इस फोटो को पोस्ट करते हुए अभिषेक ने अपने पापा को मिस किया है और अमिताभ बच्चन को टैग भी किया है। दरअसल, यह फोटो अमिताभ ने ही क्लिक की थी इस फोटो में अमिताभ भले न हो, लेकिन अभिषेक ने उनकी मौजूदगी जाहिर कर दी। features@inext.co.in 

KANPUR: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए पेरिस में थीं। अभिषेक भी फीफा वर्ल्ड कप के लिए अपनी बहन और पापा बिग बी के साथ मॉस्को गए थे। लेकिन अभिषेक वहां से सीधा अपनी पत्नी और बेटी के पास पहुंच गए। 

अभिषेक ने शेयर की फोटो 

इस वक्त ये तीनों लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं और अभिषेक ने वहां से अपनी एक फोटो भी शेयर की है। इस क्यूट फोटो के साथ अभिषेक ने कैप्शन लिखा, फिर वहां तीन थे... समर हॉलीडे। ऐसा इसलिए क्योंकि पिता और बहन के साथ भी वो तीन थे और अब फिर से वो तीन हो गए। 

 

Then there were three! #SummerHolidays 📸: @amitabhbachchan

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on Jul 17, 2018 at 5:02am PDT

बिग-बी को किया टैग 

इस फोटो को पोस्ट करते हुए अभिषेक ने अपने पापा को मिस किया है और अमिताभ बच्चन को टैग भी किया है। दरअसल, यह फोटो अमिताभ ने ही क्लिक की थी इस फोटो में अमिताभ भले न हो, लेकिन अभिषेक ने उनकी मौजूदगी जाहिर कर दी। 

ये भी पढ़ें: अगले महीने रिलीज होगा कंगना की फिल्म मणिकर्णिका का टीजर


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.