छात्रा से गैंगरेप के बाद आरोपी खेत में बेहोश छोड़कर हुए फरार

परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ALLAHABAD: दिन बुधवार और वक्त शाम का था, एक नाबालिग छात्रा खेतों की तरफ शौच के लिए जा रही थी। रास्ते में उस पर गांव के ही तीन नाबालिगों की कुदृष्टि पड़ गई। तीनों नजर बचाते हुए खेत के पास जा पहुंचे। फिर छात्रा के पहुंचते ही मुंह दबा कर खेत में खींच ले गए। बारी-बारी से रेप किया। फिर बेहोशी की हालत में उसे खेत में ही छोड़ कर फरार हो गए। होश में आने के बाद छात्रा घर पहुंची और जानकारी परिजनों को दी। बिटिया के साथ हुए हादसे से सन्नाटे में आए परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे। तहरीर के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। घटना बारा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है।

गांव के ही हैं तीनों आरोपित

बारा कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव की यह छात्रा कक्षा नौ में पढ़ती है। बुधवार की शाम करीब छह बजे वह गांव से बाहर खेत की ओर शौच के लिए गई थी। वहीं तीनों आरोपियों ने गैंगरेप किया। इससे छात्रा बेहोश हो गई तो मरा समझ तीनों वहां से फरार हो गए। होश आने के बाद बदहवास हाल में छात्रा घर पहुंची। उसकी हालत देख परिजनों के होश उड़ गए। छात्रा ने सारी बात परिजनों को बताई। परिजन उसे लेकर बारा कोतवाली पहुंचे। कोतवाली में नामजद तहरीर दी। तहरीर पर पुलिस ने गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित संजय पुत्र अंग्रेज, विष्णु पुत्र बुल्ले, राहुल पुत्र राधिका को गिरफ्तार कर लिया। छात्रा को मेडिकल के लिए महिला पुलिस के साथ अस्पताल भेजा गया।

गैंगरेप का मामला सामने आते ही रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीडि़ता और तीनों आरोपी भी नाबालिग हैं। छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

मनोज तिवारी, इंसपेक्टर बारा

Posted By: Inextlive