ताकि Solve हो Students की Problem

2013-07-26T11:46:00Z

Jamshedpur सिटी के कॉलेजेज में स्टूडेंट्स द्वारा फेस की जानेवाली प्रॉब्लम्स को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एबीवीपी ने एक तरह से कैम्पेन स्टार्ट कर दिया है एबीवीपी द्वारा लगातार हर कॉलेज में जाकर वहां की प्रॉब्लम से प्रिंसिपल को अवगत कराते हुए उसे दुरुस्त करने की मांग की जा रही है थर्सडे को भी एबीवीपी के डिस्ट्रिक्ट कन्वेनर सतनाम सिंह के नेतृत्व में स्टूडेंट लीडर्स ने कोऑपरेटिव कॉलेज के प्रिंसिपल से मुलाकात की और समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर 8 प्वाइंट मेमोरेंडम सौंपा

कॉलेज में नहीं है security arrangement
को-ऑपरेटिव कॉलेज की सबसे बड़ी प्रॉब्लम सिक्योरिटी को लेकर है. कॉलेज का कैम्पस काफी बड़ा है, लेकिन यहां सिक्योरिटी का प्रॉपर अरेंजमेंट नहीं है. सतनाम सिंह ने कहा कि कॉलेज कैम्पस के चारों ओर बाउंड्री वॉल नहीं होने के कारण काफी परेशानी होती है. इस कारण हमेशा कैम्पस में एंटी सोशल एलिमेंट्स का जमावड़ा लगा रहता है. उन्होंने कॉलेज के चारों ओर बाउंड्री वॉल कंस्ट्रक्शन करवाने के साथ ही सीसीटीवी कैमरा लगाने व आइडेंटिटी कार्ड द्वारा कॉलेज कैंपस में इंट्री की व्यवस्था लागू करने की मांग की है.

Information centre को किया जाए दुरूस्त
मेमोरेंडम में कॉलेज कैम्पस स्थित  इंफॉर्मेशन सेंटर को दुरुस्त करने की भी मांग की गई है. इसके तहत कैम्पस में सजेशन कम कम्प्लेन बॉक्स लगाने की मांग की गई है, ताकि स्टूडेंट्स दलालों के चंगुल में फंसने से बच सकें.

Lab में modern equipments देने की मांग
को-ऑपरेटिव कॉलेज स्थित लैब की स्थिति भी काफी बदतर है. इस बात से भी प्रिंसिपल को अवगत कराया गया है.
मेमोरेंडम के जरिए लैब में मॉर्डन इक्विपमेंट्स का अरेंजमेंट करने के साथ ही लैब को दुरुस्त करने की मांग की गई है.
उनकी बातों को सुनने के बाद प्रिंसिपल आरके दास ने इसके सॉल्यूशन का आश्वासन भी दिया.

Report by : goutam.ojha@inext.co.in


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.