- इंदिरानगर के कुर्सी रोड की घटना

- ड्राइवर व क्लीनर डीसीएम में दो घंटे तक फंसे रहे

- गैस कटर से डीसीएम का ड्राइवर केबिन काटकर निकाले गए दोनों

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW :

इंदिरानगर के कुर्सी रोड पर सिलिंडर लदी तेजरफ्तार डीसीएम सड़क किनारे खड़े कंटेनर में जा घुसी. हादसा इतना भयावह था कि डीसीएम का ड्राइवर केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और ड्राइवर व क्लीनर उसमें फंस गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने दो घंटे की मशक्कत के बाद उन दोनों को बाहर निकाला. गंभीर रूप से घायल ड्राइवर व क्लीनर को इलाज के लिये ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया गया है.

अनियंत्रित हो गई डीसीएम

गुडंबा के कुर्सी रोड एरिया में भारत गैस की एजेंसी है. बताया जाता है कि सोमवार सुबह ड्राइवर फैजाबाद निवासी अंकित तिवारी व क्लीनर मिथिलेश दीक्षित ने डीसीएम पर गैस सिलिंडर लोड किये और बाराबंकी के सर्वोत्तम भारत गैस एजेंसी जाने के लिये निकले. इसी बीच सुबह करीब 7.30 बजे जब वे कुर्सी रोड से गुजर रहे थे, तभी अचानक डीसीएम अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े कंटेनर में जा घुसी.

मच गई चीखपुकार

टक्कर इतनी जोरदार थी कि डीसीएम का ड्राइवर केबिन पूरी तरह तहस-नहस हो गया और ड्राइवर अंकित व क्लीनर मिथिलेश दीक्षित उसमें फंसकर चीखने लगे. राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन दोनों को बाहर निकालने की कोशिश की. पर, वे नाकाम रहे. आखिरकार, मौके पर गैस कटर मंगवाया गया. दो घंटे तक ड्राइवर केबिन को सावधानी से काटा गया और अंकित व मिथिलेश को बाहर निकालकर लोहिया हॉस्पिटल पहुंचाया गया. जहां से उन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया.

Posted By: Kushal Mishra