सलोरी में रहते थे हाई कोर्ट के कर्मचारी, सोरांव एरिया में था परीक्षा केन्द्र

स्कूटी को पल्सर सवार ने मारी टक्कर, बेटी के साथ भतीजी हुई जख्मी

ALLAHABAD: बेटी और भतीजी को लेकर हाई स्कूल की परीक्षा दिलाने स्कूटी से जा रहे पिता को पल्सर सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना में आन द स्पॉट पिता ने दम तोड़ दिया जबकि बेटी और भतीजी गंभीर रूप से जख्मी हो गयीं। दुर्घटना के चलते उनकी परीक्षा भी छूट गयी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया और घायलों को उपचार के लिए भेजा।

सुबह हुई थी घटना

घटना सोरांव थाना क्षेत्र के खिद्दीनपुर गांव के निकट हुई। मृतक का नाम अश्वनी शुक्ला था। वह मूल रूप से थरवई थाना क्षेत्र के तजुद्दीनपुर गांव के रहने वाले थे। अश्वनी शुक्ला पुत्र राम मिलन शुक्ला हाईकोर्ट में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के रूप में तैनात था। वह बेटे अभिषेक के साथ सलोरी इलाके में किराए का कमरा लेकर रहता था। इन दिनों उसकी बेटी दीक्षा का हाई स्कूल का पेपर चल रहा है। बेटी की परीक्षा के चलते वह शहर से गांव आता जाता था। शुक्रवार को वह गांव में था और सुबह बेटी दीक्षा और भतीजी काजल को लेकर परीक्षा दिलाने स्कूटी से सोरांव जा रहा था। सोरांव से पहले ही खिद्दीनपुर गांव के निकट जैसे अश्वनी पहुंचा, सामने से आ रहे एक पल्सर सवार की बाइक अचानक अनियंत्रित हो गई और वह स्कूटी से जा भिड़ी। बाइक स्कूटी से भिड़ते ही अश्वनी सड़क पर गिरा और फिर कभी नहंी उठ सका। सर पर गंभीर चोट लगने के कारण उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस हादसे में उसकी बेटी दीक्षा और भतीजी काजल को गंभीर चोटे आयी। जिससे वह बेहोश हो गई।

घर में रोना पीटना मचा

पति की मौत की जानकारी पत्‍‌नी सरोजा और बेटे अभिषेक समेत परिवार के अन्य सदस्यों को हुई। तो रोना पीटना मच गया। पति की मौत पर का रो रोकर बुरा हाल हो गया था। गांव और परिवार के लोग लगातार उसे समझाने का प्रयास कर रहे थे। वही दूसरी तरफ घटना के घंटों देर बाद जब बेटी दीक्षा को अस्पताल में होश आया तो पिता की मौत सुनते वह बदहवास हो गई। अचानक परिवार में हुए इस हादसे के बाद से सभी सदमे में है।

पल्सर सवार की टक्कर लगने से कर्मचारी की मौत हुई है। लाश का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पल्सर सवार युवक का पता लगाया जा रहा है।

सुनील सिंह,

एसपी गंगापार

Posted By: Inextlive