RANCHI : अनुराग विश्वकर्मा उर्फ सोनू और युवती सिल्की की हत्या कर रातू रोड कब्रिस्तान में दफनाने के मुख्य आरोपी कांटी को पुलिस ने जेल भेज दिया है। लव स्टोरी से शुरू होकर हेट स्टोरी में तब्दील हुए इस डबल मर्डर केस में कांटी के साथ गिरफ्तार नाबालिग ने पुलिस को बताया है कि वह बहकावे में आ गया था। कांटी ने पहले उसे शराब व गांजे का सेवन कराया था। इस दौरान उसे यह तनिक भी अनुमान नहीं था कि अनमोल उर्फ कांट कब्रिस्तान में बुलाकर अनुराग विश्वकर्मा को बुलाकर उसकी हत्या कर देगा। गौरतलब है कि नाबालिग आरोपी को उसके पिता ने खुद डीएसपी अजीत कुमार विमल को सौंपा था।

दो अन्य अब भी फरार

अनमोल की लाश मिलने के बाद पुलिस ने रविवार को अनुराग और उसके एक अन्य नाबालिग साथी को गिरफ्तार कर लिया था। हत्याकांड में शामिल तीसरा आरोपी अमर अभी फरार है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू, खून से सना कपड़ा समेत अन्य सामान बरामद किया है। सभी आरोपी धोबी मुहल्ला के रहने वाले हैं। इधर, कांटी ने पुलिस को बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद उसका नाबालिग दोस्त घबरा गया था। वह काफी देर तक कब्रिस्तान में ही बैठा रहा। अमर के साथ मिलकर वह किसी तरह उसे संभाला और वहां से उसे लेकर नाली के रास्ते होते हुए बाहर निकला।

वारदात की रात घर से तीनों थे बाहर

कांटी ने पुलिस को बताया कि अनुराग की हत्या करने के बाद रातभर तीनों घर से बाहर ही थे। इस दौरान उन्होंने रातभर खूब शराब पी। सुबह में तीनों अपने-अपने घर पहुंचे। सुबह में जब पता चला कि पुलिस ने शव बरामद कर लिया है तो सबसे पहले अमर घर से फरार हो गया। इसके बाद कांटी और नाबालिग भी भागने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

Posted By: Inextlive