-एसीएम-12 की न्यायालय में हुई आरोपी की पेशी

-पोस्को अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं में भेजा जेल

Meerut : ड्रग एंड सेक्स प्रकरण गिरफ्तार आरोपी अरीब को गुरुवार मेडिकल थाना पुलिस ने एसीएम-12 की कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

इन धाराओं में हुआ मुकदमा

मेडिकल थाने में अपराध संख्या 645/15 में दर्ज मुकदमें में अरीब को आईपीसी की धारा 376, 511, 354 बी एवं पोस्को अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है। कोर्ट में पेशी के दौरान ने खुद को बेगुनाह बताया तो वहीं आरोप की प्रकृति को देखते हुए उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने के आदेश दिए हैं।

सिद्धार्थ के घर से किया पकड़ा

न्यायिक हिरासत में आरोपी ने बताया कि पुलिस ने उसे दोस्त सिद्धार्थ के घर से पकड़ा है। उसने कहा कि बुधवार दोपहर उसके फोन पर सिद्धार्थ की कॉल आई और उसने बात करने के लिए घर पर बुलाया। वो जब पर पहुंचा तो वहां पीडि़ता और उसके परिजनों के अलावा पुलिस मौजूद थी। बातचीत के दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया जबकि सिद्धार्थ पुलिस की नजर के सामने ही अपने घर से फरार हो गया।

नहीं पहुंचे अरीब के परिजन

एसीएम-12 की कोर्ट में पेशी के दौरान अरीब के परिजन नहीं पहुंचे। अरीब के केस की पैरवी उसके वकील कर रहे थे तो वहीं जो व्यक्ति इस दौरान अरीब पक्ष के कोर्ट में मौजूद थे वे खुद को उसका पड़ोसी बता रहे थे। केस की सुनवाई के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया।

Posted By: Inextlive