RANCHI : दूसरे की लैपटॉप और बैग को लेकर भाग रहे युवक रीतेश कुमार को पहले लोगों ने पकड़ा और जमकर धुनाई की और फिर लोअर बाजार पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

यह है मामला

सोमवार की रात गोस्सनर कॉलेज के थियोलॉजिकल हॉल में कल्चरल प्रोग्राम चल रहा था। रात नौ बजे के करीब एक युवक हॉल में घुस आया और कलाकार विजय डुंगडुंग का बैग और लैपटॉप लेकर बाहर जाने लगा। गार्ड ने जब रोका तो कहा कि वह प्रोग्राम में शामिल होने आया है। छानबीन के दौरान उसके चोरी करने की नीयत से हॉल में घुसने की बात मालूम हुई। इसके बाद गार्ड ललित धान ने युवक रीतेश को पकड़ लिया। मौके पर युवक जुट गए और उसकी जमकर पिटाई कर दी। रीतेश ने पुलिस को बताया कि वह धनबाद के रेलवे स्टेशन के पास का रहनेवाला है। यहां वह थड़पखना स्थित मौसी के घर रहकर पढ़ाई करता है।

निगरानी की टीम जाएगी दिल्ली

34वें नेशनल गेम्स के घोटाले की जांच के सिलसिले में निगरानी की टीम दिल्ली जाएगी। इसके लिए टीम का गठन कर लिया गया है। टीम में एएसपी, डीएसपी व इंस्पेक्टर स्तर के पदाधिकारी शामिल हैं। गौरतलब है कि नेशनल गेम्स घोटाले में निगरानी सुरेश कलमाडी और आरके आनंद समेत कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। निगरानी अब वैसे कंपनीज के खातों को खंगालने की कोशिश में है, जिन्होंने स्पो‌र्ट्स इक्विपमेंट्स की सप्लाई की थी।

वाहन टपाने के तीन आरोपी गए जेल

लालपुर पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जेल जानेवालों में कबाड़ी व्यवसायी चांद खान, मो बुलंद उर्फ डब्लू और मो नसीम शामिल है। पुलिस ने इनके पास से चोरी का स्विफ्ट कार भी बरामद किया है। यह कार पटना से चोरी हुई थी। गौरतलब है कि एक दिन पहले रांची पुलिस ने वाहन चोरी करने के आरोप में आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। इनके पास से चोरी के तीन बोलेरो और एक स्कॉर्पियो बरामद हुआ था।

Posted By: Inextlive