-गैर संप्रदाय की किशोरी से किया गैंगरेप, भड़का आक्रोश

-मेडिकल की घटना, अज्ञात की पुलिस कर रही तलाश

मेरठ: मेडिकल थाना क्षेत्र में देर रात एक 10 वर्षीया मदरसे की छात्रा के साथ पड़ोसी किशोर व उसके साथियों द्वारा गैंगरेप का आरोप लगाते हुए परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेते हुए पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

गुरुवार रात्रि की घटना

घटनाक्रम के मुताबिक गढ़ रोड स्थित एक गांव निवासी एक व्यक्ति की दस वर्षीया पुत्री गांव के मदरसे की छात्रा है। शुक्रवार को मेडिकल थाने पहुंचे छात्रा के परिजनों ने गांव के निवासी दूसरे संप्रदाय के 13 वर्षीय किशोर और उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ छात्रा के साथ गैंगरेप की तहरीर दी। परिजनों का आरोप है कि देर रात किशोरी दुकान पर सामान लेने गई थी, इसी बीच तीनों ने उसे अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मामला दो संप्रदायो से जुड़ा होने के कारण तत्काल हरकत में आई पुलिस ने मुख्य आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया।

आरोपों को नकारा

वहीं, थाने पहुंचे आरोपी के परिजनों ने बताया कि किशोरी पिछले चार वर्ष से किशोरी के पिता के शटल कॉक बनाने का काम करता है। उनका कहना है कि बीते दस माह से किशोरी और उनके पुत्र के प्रेम संबंध हैं। पहले भी एक बार किशोरी के परिजन दोनों को आपत्तिजनक हालत में दबोच चुके हैं। उन्होंने दुष्कर्म की बात से इनकार किया है।

किशोरी के साथ दुष्कर्म के प्रकरण में मुख्य आरोप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 2 अन्य अज्ञात आरोपियों की तफ्तीश की जा रही है।

-धर्मेन्द्र कुमार, थानाध्यक्ष, थाना मेडिकल

Posted By: Inextlive