-डेलापीर पर पार्षद के घर से लौट रही थी युवती

-मामा, मामी, ममेरे भाईयों समेत 6 लोगों पर आरोप

बरेली-इज्जतनगर में डेलापीर के पास युवती पर एसिड अटैक कर दिया गया। युवती के साथ मारपीट भी की गई, किसी तरह से उसने अपनी जान बचाई। वह स्थानीय पार्षद के घर से अपने घर वापस लौट रही थी। एसिड अटैक का आरोप मामा, मामी, ममेरे भाईयों समेत 6 लोगों पर लगा है। युवती के दो मामा के बीच जमीन का विवाद चल रहा है, जिसमें वह एक मामा को सपोर्ट कर रही है। सीओ सिटी थर्ड प्रीतम पाल सिंह ने डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में युवती व परिजनों से पूछताछ की। पुलिस मेडिकल रिपोर्ट के आधार कार्रवाई करेगी।

प्रॉपर्टी का चल रहा विवाद

पूजा कनौजिया पुत्री विजय कनौजिया पटेल नगर की रहने वाली है। उसके पिता लखनऊ में एडवोकेट हैं। वह सिविल सर्विस की तैयारी कर रही है। उसके दो मामा विनोद और अनिल हैं। वह अपनी मां सुषमा के साथ मामा विनोद के घर में रह रही है। दोनों मामा के बीच प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा है। विनोद इस वक्त जेल में बंद हैं। पूजा बड़े मामा विनोद की ओर से पैरवी कर रही है। मामा की जमानत के सिलसिले में पूजा वेडनसडे रात में स्थानीय पार्षद के पास गई थी।

जान से मारने की कोशिश

पूजा के मुताबिक वह पार्षद के यहां से वापस लौट रही थी। रास्ते में मामा अनिल, मामी राखी, ममेरे भाई शुभम, दोस्त शशांक, मामा के दोस्त अरविंद अग्रवाल व बेटा यश दो बाइक पर सवार होकर आए और उसका रास्ता रोक लिया। सभी ने उसके साथ मारपीट शुरू की दी और बोले कि बहुत पैरवी कर रही है। इसी दौरान उस पर एसिड से अटैक कर दिया गया। सभी ने उसे जान से मारने का प्रयास किया। उसकी कमर, हाथ व पैर पर एसिड गिरा है। सूचना पर इज्जतनगर थाना और यूपी 100 पुलिस पहुंची और पूजा को तुरंत डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल पहुंचाया।

प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर रंजिश चल रही है। मामा व उसके परिजनों पर एसिड फेंकने का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है।

प्रीतम पाल सिंह, सीओ थर्ड

Posted By: Inextlive