- कैंट थानाक्षेत्र के बंग्ला नं 41 के सामने युवक पर बाइक सवार 3 युवकों ने किया तेजाब से हमला

- तेजाब से जख्मी हुए युवक दीपक के साथ दो दिन पहले भी युवकों ने की थी मारपीट

BAREILLY:

कैंट के बंगला नम्बर 41 के पास से गुजर रहे 22 वर्षीय युवक पर फ्राइडे को 3 बाइक सवार युवकों ने तेजाब फेंक दिया, जिससे युवक का चेहरा व पीठ बुरी तरह झुलस गई। तेजाब के जख्म से तड़पते युवक को परिजनों ने डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के बर्न वॉर्ड में भर्ती कराया, जहां युवक की हालत गंभीर ही बताई जा रही है। मामले में परिजनों ने कैंट थानाक्षेत्र में 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ जान से मारने डालने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक युवक की शादी तय होने के बाद से कई बार उसके साथ मारपीट की गई है। जबकि परिवार की ओर से ऐसी किसी मामले से इनकार कर रहे हैं।

दूध देने निकला था

सदर कैंट निवासी कुलदीप यादव उर्फ दीपक दूध बेचने के पारिवारिक व्यवसाय से जुड़ा हुआ है। फ्राइडे सुबह वह विभिन्न घरों समेत डेयरी पर दूध देने के लिए निकला था। रामपुर गार्डन की डेयरी पर दूध पहुंचाने के बाद वह घर वापस आ रहा था। सुबह करीब 6 बजे जब वह बंगला नंबर 41 के पास पहुंचा तो बाइक सवार तीन युवकों ने उस पर पीछे से तेजाब फेंक दिया और फरार हो गए। शरीर पर तेजाब पड़ते ही कुलदीप जमीन पर गिरकर वह तड़पने लगा। तभी पास ही से गुजर रहे पड़ोसी युवक मनोज ने उसे घर पहुंचाया। भाभी ज्ञानवती के मुताबिक उससे पूछताछ की गई लेकिन वह कुछ बता नहीं पाया। हालत बिगड़ता देख उसे अस्पताल पहुंचाया गया। दीपक की पिछले माह शादी तय हुई थी। वहीं, आगामी लगन में उसकी शादी होनी है।

पहले भी की थी मारपीट

परिजनों के मुताबिक दीपक को पिछले माह भर से कई बार मार पीट की घटनाएं हो चुकी हैं। ऐसे में करीब दो दिन पहले लालफाटक से वापस घर लौटते हुए भी उसे चार अज्ञात युवकों ने मारपीट की थी। आए दिन होने वाली मारपीट के बारे में परिजनों ने भी कोई जानकारी नहीं ली। वहीं, फ्राइडे हुई घटना के पीछे परिजन दो दिन पूर्व हुई मारपीट के घटना को अंजाम देने वाले युवकों पर संदेह जता रहे हैं।

Posted By: Inextlive