RANCHI: राजधानी के तुपुदाना इलाके में सालों से अवैध रूप से संचालित क्रशर के खिलाफ सदर एसडीओ ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई की। दो अवैध क्रशर को सील किया, जबकि चार क्रशर को ध्वस्त किया गया। इस कार्रवाई में भारी मात्रा में डेटोनेटर बरामद किए जाने पर केस भी दर्ज किया गया है। सदर एसडीओ गरिमा सिंह ने अवैध क्रशर संचालित होने की सूचना के बाद तुपुदाना के बालसिरिंग इलाके में दल-बल के साथ छापेमारी की थी। गौरतलब हो कि दैनिक जागरण आईनेक्स्ट में छपी खबर के बाद प्रशासन ने यह कार्रवाई की है।

ओरमांझी में भी हुई थी कार्रवाई

गौरतलब हो कि इससे पहले भी सदर एसडीओ गरिमा सिंह ने अवैध क्रशर के खिलाफ अभियान चलाया था, जिसमें अवैध रूप से ओरमांझी इलाके में 5 क्रशर को ध्वस्त किया गया था। क्रशर संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इस कार्रवाई के बाद भी अवैध क्रशर संचालक नहीं चेते हैं। एसडीओ गरिमा सिंह को सूचना मिली थी कि तुपुदाना के बालसिरिंग में अवैध क्रशर चलाया जा रहा है।

छतरी में कार्रवाई देखती रहीं एसडीओ

एसडीओ क्रशर ध्वस्त करने की कार्रवाई बारिश और ठंड में छतरी ओढ़ कर देख रही थी। जबतक क्रशर ध्वस्त नहीं हो गया और तुपुदाना ओपी में क्रशर मालिकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं कर ली गई, तबतक वो वहीं पर डटी रहीं।

Posted By: Inextlive