अक्षय और ट्विंकल की बेटी से बाबा रामदेव को करना पड़ेगा कड़ी प्रतिस्‍पर्धा का सामना!

Updated Date: Fri, 17 Apr 2015 03:02 PM (IST)

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा व अभिनेता अक्षय कुमार की पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना योग के प्रति हमेशा जागरुक रही हैं. अक्‍सर ही उनके फैंस उनको योगा करते देखते हैंलेकिन इस बार उन्‍होंने ट्वीटर पर योगा की एक खास तस्‍वीर पोस्‍ट की है. उन्‍होंने पोस्‍ट के कैप्‍शन में बाबा रामदेव का जिक्र किया है कि उनका कंपटीशन करने के लिये मेरी बेटी नितारा तैयार है.

तस्वीर में कैप्शन भी बड़ा जबर्दस्त
बॉलीवुड में योगा को सबसे ज्यादा पसंद करने वाली अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना योग को लेकर बहुत संजीदा हैं. वह अक्सर ही अपने फैंस को योगा से जोड़ने का प्रयास करती हैं. इस दौरान वह अपनी योगा की तस्वीरें या फिर योगा से रिलेटेड सारी चीजें उनसे शेयर करने का प्रयास करती है, लेकिन इस बार मिस्टर खिलाड़ी अक्षय की वाइफ ट्विंकल ने अपने फैंस के लिये ट्वीटर पर एक बड़ी ही शानदार फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह अपनी छोटी सी बेटी नितारा के साथ योगा कर रही हैं. वहीं नितारा भी काफी एक्िटव मोड में मां ट्विंकल के साथ योगा कर रही है. सबसे खास बात तो यह है कि उन्होंने इस तस्वीर में कैप्शन भी बड़ा जबर्दस्त दिया है. उन्होंने लिखा कि बेबी नितारा रामदेव को नितारा से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि नितारा इसके लिये पूरे जतन से योगा सीख रही है.


Baba Ramdev you have some tough competition coming your way as Baby Nitara learns all the moves #YogaFilledLife pic.twitter.com/N5iLqlMsHH

— Twinkle Khanna (@mrsfunnybones) April 15, 2015


चैलेंज को स्वीकार करते हैं या नहीं

हालांकि अब देखना यह है कि बाबा रामदेव नितारा के चैलेंज को स्वीकार करते हैं या नहीं. वहीं दूसरी ओर सबसे खास बात तो यह है कि अक्षय और ट्विंकल खन्ना के फैंस उनकी बेटी नितारा को देखकर ज्यादा खुश हुये होंगे, क्योंकि अक्षय और ट्विंकल खन्ना दोनों ही अपनी बेटी को लेकर काफी सीक्रेटिव रहते हैं. वे उसकी तस्वीरों को भी बचाकर रखते हैं. बताते चलें कि इससे पहले भी अक्षय और ट्विंकल खन्ना की जान नन्हीं परी नितारा की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चुकी हैं. जिसे देखकार उनके फैंस काफी खुश हुये थे.

Hindi News from Bollywood News Desk

Posted By: Satyendra Kumar Singh
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.