- केदारनाथ मूवी की शूटिंग के दौरान केदारघाटी में 4 महीने तक रहे थे सुशांत

DEHRADUN: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दून सहित उत्तराखंड के लोग गमगीन हैं। हर कोई हैरान है कि आखिर कैसे एक उभरता हुआ सितारा सुसाइड कर सकता है। एक्टर सुशांत सिंह का उत्तराखंड से गहरा नाता रहा है। फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान वह केदारघाटी में चार महीने तक रहे थे। इस दौरान उनके साथ शूटिंग का हिस्सा रहे स्थानीय लोग उनके अचानक चले जाने से परेशान हैं। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी एक्टर सुशांत सिंह के निधन पर शोक जताया है।

सुशांत के निधन से हर कोई स्तब्ध

केदारघाटी में 4 महीने रहे थे सुशांत

अगस्त 2017 से केदारघाटी में फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग शुरू हुई थी, जो नवंबर तक चली थी। फिल्म की कहानी केदारनाथ धाम में वर्ष 2013 में आई आपदा पर केंद्रित थी। जिसका कथानक आपदा के दौरान एक तीर्थ पुरोहित की बेटी और खच्चर वाले युवक के बीच पनपे प्रेम के इर्द-गिर्द बुना गया था। शूटिंग के लिए फिल्म के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, अभिनेत्री सारा अली खान व निर्देशक अभिषेक कपूर के साथ 200 लोगों की टीम ने केदारनाथ यात्रा के प्रमुख पड़ाव सोनप्रयाग में कैंप किया था। फिल्म की शूटिंग में सुशांत के साथ काम करने वाले त्रियुगीनारायण के राजेश भट्ट कहते हैं कि सुशांत का व्यवहार सबके साथ एक समान रहता था। वह हमेशा हंसते हुए बात करते थे। सुशांत के निधन से वह स्तब्ध हैं।

सीएम ने जताया शोक

सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने फिल्म व टीवी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक जताया है। सीएम ने कहा है कि सुशांत सिंह ने अपनी एक्टिंग के बदौलत फिल्म जगत में एक मुकाम हासिल किया। उन्होंने उत्तराखंड में भी शूटिंग की थी। कम उम्र में उनके निधन से फिल्म जगत ने एक प्रतिभाशाली एक्टर को खो दिया है। सीएम ने दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

Posted By: Inextlive