गायब पुलिसकर्मियों के बारे में एसएसपी से मांगी रिपोर्ट
allahabad@inext.co.in
ALLAHABAD: जिला पुलिस से लापता छह सौ पुलिसकर्मियों का मामले में एडीजी व आईजी ने एसएसपी से रिपोर्ट मांगी है। वहीं इस मामले के उजागर होने पर पुलिस महकमे में तेजी से खलबली मच गई है। बिन काम के तनख्वाह लेने वाले इन छह सौ पुलिसकर्मियों को लेकर जांच तेज हो गई है। मामला उजागर होते ही एसएसपी ने पहले ही जांच शुरू कर दी है।

अब आया होश
गौरतलब है कि एसएसपी के जांच में हाल ही में छह सौ पुलिसकर्मियों के लापता होने के मामले ने पुलिस विभाग में खलबली मचा दी है। बताया जाता है कि जिले में पोस्टिंग के नाम पर लापता पुलिसकर्मी सैलरी तो उठा रहे थे लेकिन वह कहां तैनात हैं, यह किसी को नहीं पता था। कई साल से इन पुलिसकर्मियों ने अपनी आमद सत्यापित नहीं कराई है। एसएसपी नितिन तिवारी ने ट्रेजरी और जिले में तैनात पुलिसकर्मियों की लिस्ट का मिलान किया तो छह सौ पुलिसकर्मियों का फर्क सामने आया। एसएसपी के अलावा एडीजी और आइजी इसे गंभीरता से लेते हुए जांच कर रिपोर्ट पेश करने को कहा है। मामला उजागर होने पर पुलिसकर्मी लाइन पहुंचकर अपनी आमद सत्यापित कराने लगे है।

काट रहे थे मौज
करीब दो सौ सिपाही तो ऐसे पकड़ में आए हैं जो कई तरह की विंग, सेल में तैनात किए गए थे लेकिन सेल बंद होने के बाद भी वह वहीं पड़े रहे और आराम फरमाते हुए तनख्वाह उठाते रहे।

Posted By: Inextlive