Adnan Sami बोले, 'हमारे पास साफ करने के लिए ताजमहल है तुम्हारे पास नहीं', दिया पाक ट्रोलर को फनी जवाब

2020-02-28T10:54:52Z

पिछले दिनों भारत की दो दिवसीय यात्रा पर आये अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ताजमहल भी दिखाया गया था। इसके चलते उसकी साफ सफाई भी हुई इसी को लेकर पाकिस्तानी यूजर ने मजाक उड़ाया तो बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी ने अपने जवाब से उसकी बोलती बंद की।

कानपुर। हाल ही में दो दिन की विजिट पर आये अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी वाइफ अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलेनिया ट्रंप देश की हिस्टारिकल बिल्डिंग ताजमहल देखने मंडे शाम आगरा गए थे। इस विजिट के पहले ताज और उसके परिसर की साफ सफाई की गई थी। इसी क्लीनिंग के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ने मजाक उड़ाया। ये वीडियो काफी वायरल हुआ। वीडियो में ने इस शख्स ने प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी को टारगेट किया था। इस वीडियो को देखने के बाद लिफ्ट करा दे फेम बॉलीवुड सिंगर ने मजेदार रिप्लाई किया।

You need to first clean your mind and your &Niyat&य!!
Secondly...Umm, to clean the Taj Mahal, you need to HAVE the Taj Mahal... We HAVE IT- YOU DONT!!
...BURN!! 🔥🔥 - Next!😆 https://t.co/WsQI0DFqYx

— Adnan Sami (@AdnanSamiLive) February 24, 2020

हमारे पास ताज है

जब इस पोस्ट पर अदनान सामी की नजर पड़ी तो उन्होंने पहले तो इस यूजर को कस के झाड़ लगाई। उन्होने कहा की सबसे पहले तो अपना दिमाग और नियत साफ कर लें। इसके बाद उन्होंने मजाक उड़ाते हुए कहा कि वैसे तुम्हारा जलना स्वाभाविक है क्योंकि साफ करने के लिए ताज महल होना चाहिए जो हमारे पास है तुम्हारे पास नहीं। सामी के इस ट्वीट पर लोगों ने जम कर रिएक्शन दिए और एप्रिशिएट किया।

सफाई का वीडियो

पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें फायर ब्रिगेड से ताजमहल की मीनार पर पानी की बौछार मार कर सफाई का दृश्य नजर आ रहा था। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि डोनाल्ड ट्रम्प को दिखाने के लिए ताजमहल की सफाई चल रही है। ट्रंप को ताजमहल काफी पसंद आया औऱ उन्होंने विजिटर बुक में लिखा कि ये भारत की विविधतापूर्ण संस्कृति की धरोहर है। उनके साथ ताज के दीदार के लिए पत्नी मेलेनिया के अलावा बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनर यहां आये थे।

Posted By: Molly Seth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.