बुधवार सुबह चार बजे के आसपास शार्ट सर्किट से लगी आग

गंभीर रूप से झुलस जाने के बाद बरेली लाया गया

बरेली : नवाबगंज में ससुराल में शॉर्ट सर्किट से लगी आग की चपेट में आये एक वकील गंभीर रूप से झुलस गए। परिजन वकील को बरेली के एक निजी में लेकर जा रहे थे। उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की।

बरेली के जगन्नाथपुरम कॉलोनी निवासी अतुल शर्मा एडवोकेट (35) पुत्र महेश शर्मा का विवाह कस्बे के मोहल्ला गांधी टोला निवासी शिक्षक अमन शर्मा की बहन कंचन के साथ हुआ था। अमन शर्मा की तीन साल पहले मौत हो चुकी है। अमन की पत्नी रश्मि शर्मा अपने बेटे अराध्य (8), देव (6) व छोटी ननद ममता के साथ रहती हैं। एक सप्ताह पूर्व उनकी बड़ी ननद कंचन अपने बेटे रूद्रांश (8) व बेटी पलाक्षी (10) के साथ उनके घर आई थीं। तब से वह सब साथ रह रहे थे। ट्यूजडे सुबह कंचन अपने बेटे, बेटी व छोटी बहन ममता के साथ कस्वे से जागेश्वर धाम मंदिर गई थीं, उन्हें वापस लौट कर मायके ही आना था। इसलिए उनके पति अतुल ट्यूज डे शाम को अपनी ससुराल आ गए। ससुराल में उनकी सरहज और बच्चे मौजूद थे। रात में वह कमरे के पडे़ बेड पर सो रहे थे। जबकि उनकी सरहज और उनके बच्चे बरामदे में सो रहे थे। सुबह 4:15 बजे के आसपास कमरे में शॉट सर्किट से आग लग गई। आग इतनी तेज थी, कि कमरे में सो रहे अतुल को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला और वह गंभीर रूप से झुलस गए। रश्मि शर्मा की चीख पुकार की आवास सुन कर आए आस पड़ोस के लोगों ने उन्हें कमरे से बाहर निकालने के बाद बरेली अस्पताल भेजा लेकिन उनकी रास्ते में ही मौत हो गई। जिससे उनके परिवार में कोहराम मच गया।

अमन के दूसरे बहनोई की भी हो चुकी है मौत

अमन मिश्रा की छोटी बहन ममता का भी विवाह बरेली के कोहाड़ापीर निवासी रितेश के साथ हुआ था। पति पत्नी के बीच चल रहे गृह कलह के चलते एक अप्रैल को रितेश ने आत्म हत्या कर ली थी।

Posted By: Inextlive