-अधिवक्ताओं ने निकाली जन जागरण रैली-नारेबाजी के साथ कोषागार व रजिस्ट्री कार्यालय को कराए बंद

मेरठ : केंद्रीय संघर्ष समिति के पदाधिकारियों व सदस्यों ने कोर्ट फीस की वृद्धि को लेकर चल रही हड़ताल के दूसरे दिन न्यायालय, रजिस्ट्री व कोषागार कार्यालय को बंद कराया। इसके साथ बाइक रैली निकालकर जनता से सहयोग मांगा।

 

नारेबाजी कर ज्ञापन सौंपा

पश्चिम उत्तर प्रदेश हाईकोर्ट बेंच स्थापना केंद्रीय संघर्ष समिति ने कोर्ट फीस वृद्धि के विरोध में हड़ताल के दूसरे दिन कचहरी परिसर में एकत्रित हुए। उन्होंने नारेबाजी करते हुए कोषागार व रजिस्ट्री कार्यालय व न्यायालयों को जबरन बंद कराया। इसके बाद अधिवक्ताओं ने बाइक रैली निकाली। जो बेगमपुल, सदर, आबूलेन, वेस्ट कचहरी रोड होते हुई कचहरी परिसर में संपन्न हुई। इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री को प्रेषित डीएम को एक ज्ञापन सौंपा।

 

आज भी करेंगे विरोध

केंद्रीय संघर्ष समिति के संयोजक प्रबोध कुमार शर्मा ने कहा कि शनिवार को सैंकड़ों की तादाद मेंअधिवक्ता राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी का विरोध करेंगे। शनिवार को भी पूर्ण रूप से कचहरी परिसर की हड़ताल रहेगी।

 

 

वह लगातार तीन दिन से कचहरी तारीख पर आ रहे हैं। लेकिन कोर्ट में वकीलों ने हड़ताल कर रखी है। जिससे उनके मुकदमें में सुनवाई नहीं हो रही है।

पवन शर्मा भूड़बराल

 

वह अपने मकान की रजिस्ट्री कराने के लिए पिछले दो दिन से लगातार आ रहे हैं। अधिवक्ताओं की हड़ताल की वजह से उनके मकान की रजिस्ट्री नहीं हो पा रही है।

हरेंद्र सिंह मोहिउद्दीनपुर

 

कोर्ट में उनकी तारीख थी। कई बार कोर्ट में जा चुके हैं। अधिवक्ताओं की हड़ताल के कारण उनकी तारीख नहीं लग पा रही है।

हरपाल सिंह मवाना

 

दो बार अपने पत्‌नी को मकान की रजिस्ट्री कराने के लिए कचहरी में लेकर आ चुका है। अधिवक्ताओं की हड़ताल के कारण उनके मकान की रजिस्ट्री नहीं हो पा रही है।

देवेंद्र सिंह भूनी गांव

Posted By: Inextlive