Afg Vs Ire राशिद खान के गेंद से घबराए बल्लेबाज चार गेंद पर लिए चार विकेट

2019-02-25T14:53:51Z

अफगानिस्तान ने रविवार को तीसरे टी20 मैच में आयरलैंड को 32 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज पर अपना कब्जा जमा लिया है। वहीं राशिद खान ने चार गेंद पर चार विकेट लिए हैं।

कानपुर। अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार को देहरादून में खेला गया। तीसरे टी-20 मैच में आयरलैंड को अफगानिस्तान ने 32 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज पर अपना कब्जा जमा लिया है। इस मैच में अफगानिस्तान के गेंदबाज राशिद खान का सबसे शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। क्रीकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, राशिद ने इस मुकाबले में आयरलैंड के खिलाफ चार गेंद पर चार विकेट लिए। इसी तरह अफगानिस्तान को जीत दिलाने में राशिद की अहम भूमिका रही।

Rashid Khan Hattrick 4 Wickets in 4 Ball & Made World Record In T20 vs Ireland 2019
#rashidkhan2019Hatrick#mujeeb #acb #shehzad#cricketer #msShehzad #bluetigers#sports #indiancricketteam #instagood #icc #afghancricket #rashid#nabi #like #t #mohammadnabi#rashidkhanHatrick # pic.twitter.com/qnwWJH0GMu

— Afghan TV Channels (@Afghantvchannel) February 24, 2019


पहला विकेट ब्रायन का लिया
राशिद खान ने पहला विकेट 16वें ओवर की आखिरी गेंद पर अफगानिस्तानी बल्लेबाज केविन ओ ब्रायन का लिया। ब्रायन 74 रन बनाकर राशिद के गेंद पर कैच आउट हो गए। इसके बाद अगली गेंद यानी कि 17वें ओवर की पहली गेंद पर डॉकरेल को 18 और उसकी अगले गेंद पर गेटकेट को 2 रन पर आउट कर हैट्रिक ली। इसके बाद उसके अगली ही गेंद पर उन्होंने सिमी सिंह को जीरो पर आउट कर दिया। इसी तरह उन्होंने चार गेंदों में लगातार चार विकेट लिए। इसके बाद आखिरी ओवर में राशिद ने लिटिल को 6 रन पर बोल्ड कर दिया। अफगानिस्तान की तरफ से राशिद ने 27 रन देकर सबसे अधिक पांच विकेट लिए। इसके अलावा अगर अन्य अफगानिस्तानी गेंदबाज की बात करें तो जियाऊर रहमान ने आयरलैंड के खिलाफ दो विकेट लिए।

टी-20 में भारत से फिसड्डी है आॅस्ट्रेलिया, इन 8 रिकाॅर्ड्स में 7 भारतीय खिलाड़ियों के नाम

Ind vs Aus : टी-20 में बतौर कप्तान विराट कोहली करते हैं सबसे खराब बल्लेबाजी


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.