-10 अक्टूबर, 2017 को चुटिया के करना टोली की घटना

-16 फरवरी को दर्ज हुई प्राथमिकी, कोर्ट में नाबालिग की गवाही दर्ज

RANCHI(17 Feb): चार माह पहले 12 साल की एक नाबालिग से बुजुर्ग द्वारा दुष्कर्म करने का मामला 16 फरवरी को चुटिया थाने में दर्ज हुआ है। मामले में विक्टिम के परिजन पुलिस को सूचना देने के बजाय आरोपी को खुद से तलाश रहे थे। घटना चुटिया थाना क्षेत्र के पावर हाउस चौक करना टोली की है। चार माह माह बाद पता चला कि आरोपी बहरा बूढ़ा के नाम से जाना जाता है, जो सड़क से कचरा चुनकर बेचने का काम करता है। पीडि़ता की मां ने पुलिस को बताया कि वे लोग घटना की सूचना पुलिस में देने के बजाय खुद आरोपी की तलाश में जुट गए थे। इसलिए इतने दिनों तक वे लोग थाने नहीं आ सके। आरोपी अबतक पुलिस गिरफ्त से दूर है।

पीडि़ता का बयान कोर्ट में दर्ज

पीडि़ता की मां द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद चुटिया पुलिस ने नाबालिग का कोर्ट में बयान दर्ज कराया। पुलिस उस बहरा बूढ़ा की तलाश में जुट गई है।

क्या है मामला

पीडि़ता की मां पेशे से नौकरानी है। उसने बताया कि अक्टूबर में वह काम करने के लिए बाहर गई थी। शाम में जब घर लौटी तो उसके कमरे का दरवाजा बंद था। कमरे से एक बूढ़े व्यक्ति की आवाज आ रही थी। उसने खिड़की से झांक कर देखा तो पाया कि एक बूढ़ा व्यक्ति उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा है। जब उसने शोर मचाया तो वह दरवाजा खोलकर वहां से भाग निकला। कुछ लोगों ने उसे पकड़ने की भी कोशिश की, लेकिन चकमा देकर वह फरार हो गया।

Posted By: Inextlive