- प्रियम के दोहरे शतक के बाद यूपी अंडर-19 के सेलेक्टर ने तारीफ

- कहा, जल्द ही इंडियन टीम बॉलर्स के बाद दिख सकते हैं मेरठी बैट्समैन

Meerut : मेरठ से पिछले कुछ सालों से जो इंडियन टीम के लिए जो टैलेंट निकला है वो सिर्फ बॉलर्स के लिए ही निकला है। आने वाले समय में अब मेरठ के बैट्समेन का नंबर आने वाला है। जिस तरह की यूपी टीम में मेरठ के बल्लेबाज परफॉर्मेस दे रहे हैं उससे जल्द ही कोई भी प्लेयर इंडियन टीम में नजर आ सकता है। ये बातें यूपी अंडर-19 के सेलेक्टर उबैद कमाल ने कही।

भविष्य का बेहतरीन खिलाड़ी

यूपी और पंजाब के लिए रणजी खेलने वाले इलाहाबाद के उबेद कमाल अपने समय के डॉमेस्कि्ट क्रिकेट में सबसे शानदार गेंदबाजों में शुमार रहे हैं। उन्होंने अपने मिजाज से अलग बातें करते हुए मेरठ के प्रियम गर्ग की काफी तारीफ की। उन्होंने प्रियम गर्ग को भविष्य का इंडियन क्रिकेट टीम का मेंबर भी कहा। उन्होंने प्रियम गर्ग के बारे में कहा कि उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में जूनियर क्रिकेट में इतनी बेहतरीन तकनीक वाला खिलाड़ी नहीं देखा।

100 से 200 करना मुश्किल

उन्होंने कहा कि 100 के बाद 200 करना थोड़ा मुश्किल होता है। कई बैट्समेन को मैंने 130 या 140 पर आउट होते देखा है। लेकिन 17 साल की उम्र 200 का स्कोर पार करने के बाद नॉटआउट होना काफी बड़ा अचीवमेंट हैं। प्रियम की 100 से 200 रन के बीच पारी काफी बेहतरीन थी। उसने बॉलर्स के ऊपर पहली गेंद से डॉमिनेट किया। जिसका फायदा उसे मिला। अगर आगे के मैचों में भी इसी तरह की परफॉर्मेस रही तो जल्द ही रणजी और इंडियन टीम में दिखाई दे सकता है।

उबैद कमाल का प्रोफाइल

Mohammad Obaid Kamal

Major teams Punjab, Uttar Pradesh

Batting style Right-hand bat

Bowling style Right-arm medium-fast

Mat 57

Balls 11186

Runs 4791

Wkts 178

BBI 7/74

BBM

Ave 26.91

Econ 2.56

SR 62.8

5w 9

10w 0

Posted By: Inextlive