-शूटिंग के लिए यूज किए गए हैलीकैम पर एडमिनिस्ट्रेशन ने लिया संज्ञान

AGRA। संजय कपूर के होम प्रॉडक्शन संजय कपूर एंटरटेनमेंट कंपनी के बैनर तले चल रही चल रही तेवर मूवी की शूटिंग को लेकर एडमिनिस्ट्रेशन ने अपने कड़े तेवर दिखाना शुरू कर दिया है। थर्सडे को एडीएम सिटी पीपी पाल ने जांच के आदेश दिए हैं।

उड़ा रहे हैं धज्जियां

पिछले कुछ दिनों से ताज नगरी में तेवर मूवी की शूटिंग चल रही है। शूटिंग के दौरान कायदे-कानून की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। बिना पूर्व अनुमति के स्ट्रेची ब्रिज पर शूटिंग पर तत्काल एक्शन लेते हुए आरपीएफ की ओर से संजय कपूर को अपने असली तेवर दिखाए जा चुके हैं। बाकायदा संजय कपूर को यमुना ब्रिज स्थित आरपीएफ के थाने तक आना पड़ सकता है। इसके बाद भी यूनिट के कर्ता-धर्ताओं ही नहीं बल्कि खुद संजय कपूर तक ने शूटिंग के दौरान कायदे-कानून के पालन को लेकर सीरियसनैस नहीं दिखाई। नतीजा, ताजमहल के करीब हैलीकैम का यूज भी किया गया।

फंसे जांच की आंच में

एडीएम सिटी पीपी पाल ने ताजमहल के पास हैलीकैम से शूटिंग के मामले पर संज्ञान ले लिया है। एडीएम सिटी पाल ने इस मामले की जांच एसपी सिटी और सीओ ताज सुरक्षा को सौंपा है। ये दोनों अधिकारी शूटिंग क दौरान यूनिट की ओर से किए गए कानून के खिलावड़ संबंधी जांच जल्द ही एडीएम सिटी को सौंपेगे। उधर, थर्सडे को भी तेवर की शूटिंग मेहताब बाग एरिया में चलती रही। इस दौरान यमुना नदी के बीचोंबीच गाना शूट किया गया। इसके लिए पानी के बीच में एक सूखा स्पॉट चूज किया गया था। जिससे मूवी में टापू सरीखा लुक आए। सूत्रों का कहना है कि थर्सडे की शूटिंग के दौरान भी नियम तोड़ा गया। मेहताब बाग के पास वाले प्रतिबंधित एरिया से होते हुए शूटिंग यूनिट दो स्कूटर नदी के उस एरिया में ले गयी जहां जाने की मनाही है।

Posted By: Inextlive