आगरा। संजय प्लेस पार्किंग में अवैध वसूली को लेकर संजय प्लेस वेलफेयर एसोसिएशन का छठवें दिन भी धरना-प्रदर्शन जारी रहा है। इस दौरान व्यापारियों ने समस्या निस्तारण के लिए अपने खून से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह व सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र खिलकर कार्रवाई की मांग की।

व्यापारी भीख मांगकर नगर निगम नवीन आगरा को देंगे

धरना स्थल पर व्यापारियों ने कहा कि वे भीख मांगकर नवीन आगरा को देंगे। इस बारे में संजय प्लेस वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव हीरेन अग्रवाल ने बताया कि सोमवार को धरना स्थल पर व्यापारी गरीब एवम भ्रष्टाचार की भूख से त्रस्त नगर निगम के लिए भीख मांगकर पैसा एकत्रित कर एकत्रित धनराशि को नगर निगम-नवीन आगरा को देंगे।

नगर निगम को पार्किंग वसूली का अधिकार नहीं

नगर निगम का संजय प्लेस की पार्किंगों से कोई वसूली अधिकार नहीं है। ए डी ए द्वारा संजय प्लेस की पार्किंग रखरखाव के लिए ही दी हैं न कि पार्किंग वसूलने के लिए। कोमल सुराना ने कहा कि नगर निगम को शहर की सभी सड़कों को गढ्डा मुक्त करना चाहिए। शहर में व्याप्त गंदगी दूर करनी चाहिए, और शहर के नाले और सीवर व्यवस्था को सही करना चाहिए। सड़कों से अवैध पार्किंग वसूली कराने के बजाय सड़कों को जाम मुक्त करना चाहिए। अध्यक्ष के एन अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व को नगर निगम की मनमानी पर हस्तक्षेप कर न्यायालय के आदेश आने तक इस अवैध पार्किंग वसूली को रोकना चाहिए। व्यापारियों की पार्टी होने के नाते यह उनका दायित्व भी है।

ये रहे मौजूद

धरना प्रदर्शन करने वालों में एम एस खान, मनीष सुराना, शैलेश बंसल, भूपेन्द्र यादव, अमित जैसवाल, विवेक साराभाई, हफीज खान, आकाश, आर एस सेंगर, रामकिशन वर्मा, राजकुमार शर्मा, संजय गुप्ता, राहुल मित्तल आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive