-व्यापारी बना व्यापारी का जान का दुश्मन, मारी थी वाटरव‌र्क्स चौराहे पर गोली

- 15 घंटे बाद ही पुलिस ने बरेली से दबोचा आरोपित

आगरा: बल्केश्वर के युवा कपड़ा व्यापारी राहुल अग्रवाल हत्याकांड में व्यापारी ही व्यापारी की जान का दुश्मन बन गया। आपस में दोनों की गाड़ी टकराई तो मैदा व्यापारी ने कपड़ा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने 15 घंटे में ही आरोपित को बरेली से गिरफ्तार कर लिया है।

बल्केश्वर के युवा कपड़ा व्यापारी राहुल अग्रवाल शनिवार रात को दुकान से घर जा रहे थे। वाटरव‌र्क्स चौराहे पर कार सवार ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। प्रत्यक्षदर्शी और सीसीटीवी कैमरे से मिले सुराग के बाद पुलिस आरोपित की तलाश में लगी थी। रविवार दोपहर तक पुलिस आरोपित के कमला नगर स्थित घर पहुंच गई। वह रात में ही अपनी मारुति बलेनो कार को खड़ी करके दूसरी कार हुंडई की क्रेटा लेकर निकल गया था। पुलिस को उसके बरेली में होने का सुराग मिला। एसएसपी बबलू कुमार ने एसएसपी बरेली शैलेश कुमार पांडेय से बात की। वहां गाड़ी नंबर और फोटो पुलिस को शेयर करके वायरलेस पर मैसेज दिया गया। पूरे शहर में चेकिंग की गई। कुछ ही देर में आरोपित मैदा व्यापारी राजीव अग्रवाल पकड़ा गया। आगरा पुलिस की टीम भी वहां पहुंच गई। राजीव ने पूछताछ में बताया कि वह रात को कार से आ रहा था। सामने से आई एक्टिवा टकरा गई। गाली गलौज होने पर उसने एक्टिवा सवार को गोली मार दी। वह उसे नहीं जानता था। पुलिस टीम अभी उसे आगरा लेकर आ रही है।

एसएसपी ने बताया कि कपड़ा व्यापारी की गोली मारकर हत्या करने में राजीव अग्रवाल को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ में उसने घटना कबूल की है। फिलहाल वह गाड़ी टकराने के विवाद में हत्या की बात कह रहा है। हत्या के अन्य कारणों की भी जांच की जा रही है।

Posted By: Inextlive