कंकरखेड़ा की ईएमई कालोनी में किराए की कोठी में चल रहा था सेक्स रैकेट

एएचटीयू ने दो महिला और एक ग्राहक को किया गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामग्री हुई बरामद

Meerut. ..तो क्या कबाड़ी बाजार शहर की पॉश कॉलोनियों में शिफ्ट हो गया है? शहर की पॉश कालोनियों से सेक्स रैकेट के पकड़े जाने का सिलसिला जिस तरह से जारी है उससे तो यही अंदाजा लगाया जा सकता है. शहर की पॉश कॉलोनियों में किराए के मकानों में धड़ल्ले से देह व्यापार चल रहा है. गत दिनों शास्त्रीनगर सेक्टर-3 के एक मकान में सेक्स रैकेट पकड़ा गया वहीं सोमवार को कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में एक कोठी में नाबालिग से देह व्यापार कराने के आरोपियों को पुलिस ने एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट टीम के साथ धर दबोचा.

कंकरखेड़ा क्षेत्र में छापेमारी

सोमवार को सीओ दौराला और एएचटीयू प्रभारी ब्रजेश कुमार सिंह की टीम ने कंकरखेड़ा की ईएमई पॉश कालोनी स्थित किराए के एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया. पुलिस ने यहां से एक नाबालिग को भी बंधनमुक्त कराया है, जिससे दो महिलाएं जबरन देह व्यापार करा रही थीं. पुलिस ने दोनों महिलाओं समेत एक ग्राहक को गिरफ्तार किया है. थाना क्षेत्र हाईवे स्थित सरधना रोड फ्लाईओवर के पास छापेमारी के दौरान आरोपी महिलाओं ने छत के रास्ते भागने का प्रयास किया, किंतु महिला पुलिस ने उन्हें धर दबोचा. गिरफ्तार महिलाओं में एक दिल्ली और दूसरी गंगानगर की रहने वाली है.

किशोरी के साथ था ग्राहक

अभियान के दौरान पुलिस ने एक कमरे में ग्राहक इंचौली थानाक्षेत्र के ग्राम खरदौनी निवासी नितिन को धर दबोचा. युवक इस कमरे में एक नाबालिग के साथ जोर-जबरदस्ती कर रहा था. पुलिस को देखते ही नाबालिग ने रोते हुए बचाने की गुहार लगाई. महिला सिपाही नाबालिग को कमरे से बाहर ले गई और पूछताछ की. छापे के दौरान आसपास की भीड़ जमा हो गई, जिसे देखकर सभी हैरत में थे.

बुलंदशहर से किया अगवा

एएचटीयू प्रभारी ने बताया कि बंधनमुक्त कराई गई किशोरी के अनुसार, उसे बुलंदशहर से गिरफ्तार हुई दोनों महिलाओं ने अगवा किया था. उसके बाद उसे कहां लेकर गए? नहीं पता. जिस मकान से किशोरी को छुड़ाया गया, वह कंकरखेड़ा क्षेत्र है, यह भी किशोरी को नहीं पता. पुलिस अब किशोरी से उसके परिजनों का नाम, पता पूछकर उन्हें सूचना देने देगी. वहीं सभी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. देह व्यापार में लिप्त महिलाओं के कबाड़ी बाजार कनेक्शन की भी पड़ताल की जा रही है.

Posted By: Lekhchand Singh