- मतदाता सम्मेलन में पहुंचे भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन

- कार्यशाला में लगा टिकटार्थियों का जमावड़ा

Meerut: प्रदेश में 1.50 करोड़ युवा मतदाता हैं। इसलिए ज्यादा से ज्यादा युवाओं को पार्टी की विचारधारा से अवगत कराना बीजेपी का लक्ष्य है। यह काम विधानसभा चुनाव से पहले करना चुनौती तो है, लेकिन असंभव नहीं है। इसलिए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर ऐसे सभी युवाओं को मतदाता बनाने की पुरजोर कोशिश करनी चाहिए। ये बात बीजेपी के महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने परतापुर बाईपास स्थित सीईआरटी कॉलेज में मतदाता कार्यशाला के दौरान कही।

चुनाव जीत जाते हैं मवाली

उन्होंने कहा कि इस बड़े वर्ग को नजर अंदाज करने के कारण ही विधान सभा और लोकसभा में गुंडे मवाली चुनाव जीत जाते हैं। उन्होने कार्यकर्ता से कहा कि एक विधानसभा से कम से कम 15 हजार नए मतदाता बनने चाहिए। हर कार्यकर्ता को यह लक्ष्य ध्यान में रखकर काम में जुट जाना चाहिए।

टिकट मांगने वालों का जमवाड़ा

मतदाता कार्यशाला में टिकट मांगने वालों का जमवाड़ा दिखाई दिया। साथ ही टिकटार्थी अपनी-अपनी विधानसभा का गणित संगठन मंत्री को समझाते हुए दिखाई दिए। जिस पर उन्होंने मंच से कहा कि जो भी कार्यकर्ता टिकट के दावेदार हैं। वे बूथ पर जाकर ज्यादा-ज्यादा से मतदाता बनाएं। जिससे मिशन 2017 में बीजेपी की सरकार बन सके।

14 जिलों के संयोजक रहे मौजूद

कार्यक्रम में पश्चिम के 14 जिलों के संयोजकों ने भाग लिया। इसके अलावा कार्यक्रम में क्षेत्रीय संगठन मंत्री चंद्रशेखर, प्रदेश उपाध्यक्ष अश्वनी त्यागी, कांता कर्दम, प्रदेश मंत्री देवेन्द्र सिंह, क्षेत्रीय महामंत्री सत्येन्द्र सिसोदिया, अरुण वशिष्ठ, संजीव सिक्का, जयकरण गुप्ता, विवेक वाजपेयी, शशांक गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

-------

Posted By: Inextlive