शॉकिंग

एयरपोर्ट के टायलेट में मृत मिली एयर होस्टेस

- पुलिस ने डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

- परिजनों ने बीमारी के चलते हुई मौत की बात कहीं

LUCKNOW: अमौसी स्थित चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर शुक्रवार रात ड्यूटी के दौरान एक महिला कर्मचारी संदिग्ध हालात में टायलेट के अंदर बेहोशी की हालत में मिली। उसे इलाज के लिए अपोलो अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

अस्थमा से पीडि़त थी

आशियाना सेक्टर जी कॉलोनी निवासी प्रियंका चौधरी (29) चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस कंपनी की ग्राउंड स्टाफ में कस्टमर सर्विस एजेंट (सीएसए) पद पर तैनात थी। सूत्रों के मुताबिक प्रियंका काफी दिनों से अस्थमा से पीडि़त थी। शनिवार रात करीब 11 बजे वह ड्यूटी के दौरान एयरपोर्ट बिल्डिंग के अंदर टायलेट में गई, लेकिन काफी देर तक वापस नहीं लौटी। इस बीच वहां पहुंची महिला सफाई कर्मचारी ने उसे बेहोशी की हालत में पड़े देख इसकी सूचना इंडिगो स्टाफ को दी। जिस पर उसे कृष्णानगर स्थित अपोलो अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कैलिफोर्निया में रहने वाली बहन का इंतजार

सूत्रों का कहना है कि प्रियंका ने तबियत बिगड़ने पर भाई को फोन कर घर से दवा भी मंगवाई थी। वह दवा लेकर एयरपोर्ट बिल्डिंग के गेट तक पहुंचा, लेकिन अंदर नहीं जा सका। इस दौरान प्रियंका के भाई ने उसे कई बार फोन भी किया जो रिसीव नहीं हुआ। जिसके बाद वह स्टाफ के किसी दूसरे व्यक्ति को दवा देकर बाहर से ही वापस लौट गया। फिनिक्स चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार द्विवेदी का कहना है कि मृतका की बड़ी बहन विदेश में है। जिसे सूचना दे दी गई है। उसके आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कोट

एयर होस्टेस के परिजनों के अनुसार उसे अस्थमा के अटैक के चलते हॉस्पिटल में पहुंचाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। परिजन पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर रहे हैं। मौत का सच सामने लाने के लिए उन्हें पोस्टमार्टम कराने के लिए समझाया जा रहा है।

-अमित कुमार राय, सीओ सरोजनी नगर

Posted By: Inextlive