अजय देवगन ने बाॅलीवुड में पूरे किए 30 साल 'तानाजी' होगी इनके करियर की 100वीं फिल्म

2019-11-12T10:53:03Z

अजय देवगन ने फिल्म फूल और कांटे से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था और अब इंडस्ट्री में उनके 30 साल भी पूरे हो चुके हैं

कानपुर (फीचर डेस्क)। फूल और कांटे फिल्म से बतौर लीड एक्टर अपने करियर की शुरुआत करने वाले अजय देवगन ने फिल्मी करियर के 30 साल पूरे कर लिए हैं। वहीं, आने वाली फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर' उनके करियर की 100वीं फिल्म होगी। फिल्मों की सेंचुरी लगाने के इस अचीवमेंट पर इस एक्टर की वाइफ और एक्ट्रेस काजोल ने उन्हें बधाई दी है।
काजोल ने 30 साल पूरा होने पर दी पति को बधाई

अजय की एक तस्वीर शेयर करते हुए काजोल ने लिखा, '30 साल और 100 फिल्मों के बाद। फूल और कांटे से लेकर जख्म तक। गोलमाल से लेकर शिवाय तक और अब आखिरकार तानाजी। हर कामयाब फ्राइडे के लिए मैंने आपको मेहनत करते हुए देखा है। ये सभी किरदार आप पर आकर खत्म होते हैं। 100वीं फिल्म के बर्थडे पर आपको बधाई।' शाहरुख खान ने भी अजय के इस अचीवमेंट पर उन्हें विश करते हुए लिखा, 'मेरे दोस्त अजय देवगन के अगले 100 का इंतजार रहेगा। इस माइलस्टोन के लिए शुभकामनाएं।

Tanhaji The Unsung Warrior posters: फर्स्ट लुक में युद्ध के लिए तैयार नजर आ रहे अजय देवगन और सैफ अली खान

'किंग खान' ने दी बधाई और की टांग खिंचाई
दो मोटरसाइकलों की एक साथ सवारी करने वाले, अभी तुम्हें लंबा सफर तय करना है। तानाजी के लिए ऑल द बेस्ट।' उनके अलावा अभिषेक बच्चन जैसे कई बड़े सेलेब्रिटीज ने भी अजय को उनकी 100वीं फिल्म के लिए बधाई दी है। बता दें कि अजय की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर का पहला लुक सामने आ चुका है। इसमें उन्होंने तानाजी मालसुरे का किरदार निभाया है। यह एक हिस्ट्रोरिकल फिल्म है, जो छत्रपति शिवाजी महराज के सूबेदार तानाजी मालसुरे पर बनी है।
features@inext.co.in

अजय देवगन ने काजोल को बर्थडे पर विश नहीं किया ट्रोल, जानें क्या कहा


Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.