गलवान पर भारतीय सेना के पराक्रम पर बनेगी फिल्म, अजय देवगन जल्द करने वाले हैं घोषणा

गलवान घाटी पर भारतीय सेना के बहादुरों की कहानी अब फिल्मी पर्दे पर दिखेगी। एक्टर अजय देवगन गलवान पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इसका एनाउंसमेंट जल्द होगा।

Updated Date: Sat, 04 Jul 2020 10:23 AM (IST)

मुंबई (आईएएनएस)। अभिनेता-निर्माता अजय देवगन लद्दाख गलवान घाटी में चीनी सेना के सामने भारतीय सेना के पराक्रम पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इसकी घोषणा वह जल्द करेंगे। फिल्म के बैकग्राउंड के अनुसार, यह उस "बलिदान की कहानी" को बयान करेगा जिसमें 20 भारतीय सेना के जवान जिन्होंने चीनी सेना का मुकाबला किया। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि अजय फिल्म में एक्टिंग करेंगे या नहीं। मगर कलाकारों और अन्य टीम को अंतिम रूप देने की तैयारी हो रही है। अजय देवगन बनाएंगे फिल्म
फिल्म को अजय देवगन एफफिल्म्स और सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा। 15 जून को, पूर्वी लद्दाख में गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ 20 भारतीय सैनिकों ने हिंसक हमले में अपनी जान गंवा दी। यह भिड़ंत गलवान नदी के दक्षिणी तट पर हुई, जो पूर्व-पश्चिम दिशा में बहती है। गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ झड़प में एक कर्नल सहित बीस भारतीय सेना के जवान शहीद हो गए। भारत और चीन के बीच पिछले पांच दशकों में यह सबसे बड़ा सैन्य टकराव था।ऑनलाइन रिलीज होगी फिल्म भुज


अजय देवगन की अगली फिल्म की बात करें तो वह 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, अम्मी विर्क और शरद केलकर भी हैं और अभिषेक दुधैया द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म को जल्द ही एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डिजिटल रूप से प्रीमियर किया जाता है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.