अजय देवगन ने शेयर की तब्बू के साथ एक पुरानी तस्वीर कैप्शन में पूछा सवाल

2019-05-22T14:56:24Z

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खास दोस्त तब्बू के साथ एक मजेदार फोटो शेयर की है। ये एक पुरानी तस्वीर है जो फिल्म विजयपथ के दौरान ली गई बताई जा रही है।

कानपुर। अजय देवगन ने मंगलवार को एक पुरानी तस्वीर साझा की है जिसे देख कर लगता है कि वे कुछ पुरानी यादों को स्क्रॉल कर रहे थे और इस तस्वीर पर जा कर रुक गए। ये तस्वीर 1994 में आई अजय और तब्बू की फिल्म विजयपथ के सेट की लग रही है, क्योंकि इसमें तब्बू का लुक "आइये आपका इंतजार था" सांग वाला है। तब्बू ने यही गहरा पिंक सीक्विनड ब्राइडल लहंगा उस गाने में कैरी किया है और अजय ब्लैक बूट्स के साथ व्हाइट कैजुअल्स में दिख रहे हैं।
इस फोटो में क्या मज़ेदार है
फोटो में अजय देवगन एक अजीब सी स्थिति में सोते नजर आ रहे हैं तो वहीं तब्बू ऐसे बैठी हैं जैसे का करते ऊब कर और थक कर बैठ गई हों। अजय के हाथ में एक पेन और पेपर भी दिखाई दे रहा है और तब्बू ने शादी का जोड़ा पहना हुआ है। जैसे ही अजय ने ये फोटो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की वैसे ही इस पर हजारों की तदाद में लाइक्स और कमेंट्स आने लगे। उन्होंने इस तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा है कि "अभी भी समझ नहीं आया है कि इतनी गहरी नींद में डूबने की वजह कोई पहेली थी या तब्बू।
तब्बू ने सलमान खान और अजय देवगन के साथ अपने बॉन्ड की बात करते हुए कहा कि उनके साथ अनकंडीशनल रिश्ता है। वो मानती हैं कि वे दोनों उन्हें कभी भी किसी भी तरह से गिरने नहीं देंगे। सलमान और अजय उनकी फैमली की तरह हैं।

 

View this post on Instagram

Still haven’t figured if the reason to fall asleep was the puzzle or Tabu 🤔

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on May 21, 2019 at 4:40am PDT

तब्बू से है पक्की दोस्ती
अजय देवगन के प्रशंसकों के अलावा इस पोस्ट पर उनके कई साथी एक्टरों ने भी कमेंट किया है। गोलमाल में अजय के साथ काम कर चुके कुणाल केमू ने लिखा, "हाहाहाहाहहा"। तब्बू ने भी इस पर हाहा कैप्शन के साथ स्माइली और हार्ट सेंड किया है। अजय और तब्बू के बीच तालमेल है वे एक मजबूत दोस्ती साझा करते हैं। दोनो ने एक साथ कई फिल्में की हैं, जिनमें से एक हालिया रिलीज दे दे प्यार दे भी है। तब्बू ने इस फिल्म में अजय की तेज पत्नी का किरदार निभाया है। पिछले दिनों अपने रिश्तों के बारे में बात करते हुए तब्बू ने अजय देवगन और सलमान खान के लिए कहा कि उनके साथ अनकंडीशनल रिश्ता है। वो मानती हैं कि वे दोनों उन्हें कभी भी किसी भी तरह से गिरने नहीं देंगे। दोनों उनकी फैमली की तरह हैं। 5 जून को रिलीज हो रही फिल्म भारत में सलमान खान के साथ दिखेंगी।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.