Ajay to Kajal’s rescue

Updated Date: Wed, 03 Aug 2011 11:27 AM (IST)

The actor has apparently decided to play godfather to his Singham co-star even post their movie’s release.


उनकी फिल्म तो रिलीज हो गई, अजय अभी भी अपनी सिंहम को-स्टार काजल अग्रवाल की खैर-खबर रख रहे हैं. बी-टाउन न्यूकमर को साउथ फिल्म की  शूटिंग के लिए हाल ही में बैंकॉक जाना था. लास्ट-मोमेंट पर उनका असिस्टेंट पर्सनल इमरजेंसी की वजह से उनके साथ नहीं आ सका. इससे वह मुश्किल में आ गईं. तभी उनकी मुश्किल में उनका साथ दिया अजय ने.

काजल कहती हैं, ‘मुझे अपनी साउथ फिल्म की शूटिंग के लिए बैंकॉक जाना था तभी मेरे असिस्टेंट को कुछ जरूरी काम आ गया और उसका मेरे साथ जाना कैैंसिल हो गया. जब अजय को ये पता चला, उन्होंने तुरंत मेरे साथ ट्रैवल करने के लिए किसी और का अरेंजमेंट कर दिया.’ जनरली अजय हीरोइन्स को प्रमोट करने में इंट्रेस्ट नहीं लेते लेकिन वह अपनी सिंहम को-स्टार में स्पेशल इंट्रेस्ट ले रहे हैं. शायद ये उनके नाम (अजय वाइफ काजोल को काजल कहकर बुलाते हैं) का असर है.

काजल ने साउथ फिल्मों में काम किया है और उन्हें बॉलीवुड में लॉन्चर की जरूरत थी. हालांकि अजय ने इससे पहले भी न्यूकमर्स के साथ काम किया है लेकिन उनमें पहले इतना जोश नहीं दिखा. उनका कहना है, ‘वह बहुत हेल्पफुल पर्सन हैं और उनका ये कदम मेरे दिल को छू गया.’

Posted By: Garima Shukla
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.