द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल

आनंदमार्ग प्रचारक संघ की ओर से 15 जून को गदड़ा स्थित आनंदमार्ग आश्रम में 3 घंटे का 'बाबा नाम केवल' अखंड कीर्तन का आयोजन किया गया। इस दौरान लालबिहारी आनंद ने कहा कि प्रभु का गुणगान करने से मन का क्लेश तो दूर होता ही है, आस-पास का वातावरण भी साकारात्मक हो जाता है। मौके पर 500 से भी ज्यादा लोगों को भोजन कराया गया। इसके अलावा एक दिवसीय फ्री मेडिकल कैम्प भी ऑर्गनाइज किया गया। इस दौरान चंद्रदेव, भुक्त प्रधान योगेश, अरुण, सीताराम, मदन, सुधीर सिंह, सुनील आनंद, लाल बिहारी आनंद व शिव कुमार सिंह सहित अन्य प्रेजेंट थे।

181 लोगों के हेल्थ की जांच

सनराइज वेलफेयर चैरीटेबल ट्रस्ट व भरत सिंह फैंस क्लब की ओर से कदमा-सोनारी लिंक रोड में फ्री मेडिकल कैम्प ऑर्गनाइज किया गया। इसमें ब्लड प्रेशर, ब्लडशुगर सहित अन्य की जांच की गई। कैम्प में 181 लोगों के हेल्थ की जांच कर उन्हें हेल्थ टिप्स दिए गए। मौके पर भरत सिंह के अलावा किशन खन्ना, आशीष श्रीवास्तव, राकेश शर्मा, राम कुमार शर्मा, संदीप सिंह सहित अन्य प्रेजेंट थे।

आज नहीं रहेगी बिजली

सिटी के कई एरिया में मंडे को जुस्को की पावर सप्लाई बाधित रहेगी। जुस्को से मिली जानकारी के मुताबिक कदमा ईसीसी फ्लैट एरिया के अलावा काशीडीह स्थित न्यू बाराद्वारी एरिया में सुबह 9 बजे से 11.30 बजे तक पावर सप्लाई बाधित रहेगी। बताया गया कि मेंटेनेंस वर्क के कारण ढाई घंटे तक लोगों को बिजली नहीं मिलेगी।

Posted By: Inextlive