अखिलेश ने मोदी को दिया 180 डिग्री वाला नया नाम करते हैं उल्टा सारा काम

2019-05-06T10:08:26Z

सपा अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सपाबसपा व रालोद महागठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में सभा को किया संबोधित

prayagraj@inext.co.in
PRAYAGRAJ: पीएम मोदी को प्रधानमंत्री के बदले प्रचार मंत्री कहना ज्यादा अच्छा लगता है. काम की तुलना में यह प्रचार खूब करते हैं. यह बातें सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने रविवार को प्रयागराज में महागठबंधन से इलाहाबाद और फूलपुर के प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित सभा में कही. अखिलेश यादव ने पीएम पर निशाना साधते हुए उन्हें 180 डिग्री वाला पीएम बताया. कहा कि 180 डिग्री इसलिए कहा कि यह सारा काम उल्टा ही करते हैं. बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा किया लेकिन दिया नहीं. शिक्षित युवाओं को नौकरी का वादा किया उसे पूरा नहीं किया. काले धन से लोगों के खाते में पंद्रह लाख दिलाने का वादा किया वह भी झूठा निकला.

पूरे प्रदेश में गठबंधन की लहर
पैगम्बरपुर में बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि महागठबंधन की लहर पूरे प्रदेश में भाजपा को हराने के लिए जोर पकड़ चुकी है. इससे भाजपा में हताशा कायम हो गई है. हम पांच साल में खुशहाली के रास्ते पर जा सकते थे मगर भाजपा की वजह से यह संभव नहीं हो सका. पूर्व सीएम ने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर लोग सम्पन्न और खुशहाल होंगे तो खुद आवास और शौचालय का इंतजाम कर लेंगे. उन्होंने सिलेंडर तो बांट दिया लेकिन सिलेंडर का दाम बढ़ा दिया. उन्होंने कहा कि गठबंधन के बढ़ते जनाधार को भाजपा वाले जान गए हैं इसलिए अब उनकी भाषा बदल गई है.

मौजूद रहे कई दिग्गज
इस मौके पर सांसद कुंवर रेवती रमण सिंह, विधायक उज्जवल रमण सिंह, नागेन्द्र सिंह पटेल, रामसेवक पटेल, एमएलसी प्रदीप चौधरी, पूर्व विधायक गामा पांडेय, हाजी परवेज अहमद टंकी, जिलाध्यक्ष कृष्णमूर्ति सिंह यादव, केके श्रीवास्तव, योगेश यादव, अमित यादव, चौधरी सईद अहमद, परवेज आलम, सैय्यद इफ्तेखार हुसैन, जयवीर चौधरी, एमएलसी वासुदेव यादव, पंचूराम यादव, सैय्यद मोहम्मद अस्करी, संदीप यादव आदि पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.