जब अक्षरा ने खोला कमल हासन और सारिका के रोमांस का राज

2017-03-21T12:02:00Z

फिल्‍म शमिताभ से अपना बॉलीवुड डेब्‍यु करने वाली एक्ट्रेस अक्षरा हासन जल्‍दी ही फिल्‍म लाली की शादी में लड्डू दीवाना में नजर आयेंगी। इसी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए इन दिनों वे मीडिया से इंट्रैक्‍ट करती रहती हैं। जबरदस्‍त अभिनेता कमल हासन और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सारिका की बेटी अक्षरा ने ऐसे ही एक इंटरव्‍यू के दौरान अपने माता पिता की प्रेम कहानी से पर्दा उठाते हुए कुछ खास बातें शेयर कीं।

इस फिल्म से शुरू हुई प्रेम कहानी
अक्षरा हासन ने बताया कि अस्सी के दशक में उनके माता पिता ने एक पीरियड ड्रामा फिल्म राजतिलक में काम किया था। फिल्म राजकुमार कोहली ने डायरेक्ट की थी। इसी फिल्म में कमल हासन और सारिका करीब आये और दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई। अक्षरा का मानना है कि पर्दे पर नजर आने वाली दोनों की कमेस्ट्री पर्दे दरसल उनकी रियल लाइफ बांडिंग का परिणाम है। अब आप समझे फिल्मों में अपनी प्रेम कहानी से आपको कभी हंसाने तो कभी रुलाने वाले अभिनेताओं की रियल लाइफ़ लव स्टोरीज़ भी कितनी मजेदार होती हैं।
'माता-पिता के अलग होने ने मुझे तोड़ने के बजाये और मजबूत कर दिया'

क्या 'एक दूजे के लिए' के स्टार्स के किड बने हैं एक दूजे के लिए?


आज भी फिल्म देख कर हो जाती हैं रोमांचित
अक्षरा ने बताया कि उसे अपने माता पिता की फिल्में देखना पसंद हैं। कमल हासन की फिल्म नायकन और चाची 420 और सारिका की परजानिया उनकी पसंदीदा फिल्मों से एक हैं। हालाकि उन्हें सबसे ज्यादा मजा फिल्म राज तिलक देख कर ही आता है। इस फिल्म में अपने पेरेंटस की कमेस्ट्री देख कर वे काफी रोमांचित हो जाती हैं। हालाकि फिल्म में राज कुमार, सुनील दत्त, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी जैसे सितारों ने महत्वपूर्ण रोल किए थे पर अक्षरा के लिए फिल्म अपने माता पिता की वजह से खास है। उस दौर में कमल हासन बॉलीवुड फिल्मों में काफी जाना पहचाना नाम बन चुके थे।  अक्षरा ने शमिताभ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अब लाली की शादी में लड्डू दीवाना उनकी दूसरी बॉलीवुड फ़िल्म होगी जो एक रोमांटिक कॉमेडी है और 7 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।
देखें वीडियो, कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हुईं Ooops मूमेंट का शिकार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.