अक्षयरोहित की मारपीट के बीच आए करण जौहर और पुलिस वाले वीडियो हुआ वायरल

2019-11-13T10:08:54Z

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच खबरों के मुताबिक मारपीट हुई है। इस अफवाह पर चुटकी लेने के लिए अक्षय और रोहित ने एक फेक फाइट वाला वीडियो पोस्ट किया। यहां देखें किस तरह दोनों एकदूसरे पर टूट पड़े

कानपुर (फीचर डेस्क)। ट्यूज्डे को एक ऐसी खबर सामने आई जिसने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को शॉक में डाल दिया। इस खबर में कहा गया था कि सूर्यवंशी मूवी के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और इसके लीड एक्टर अक्षय कुमार के बीच भारी मन-मुटाव हो गया है। कहा तो यह भी गया कि उनके बीच बात इतनी बिगड़ गई थी कि फिल्ममेकर करण जौहर को मामला शांत कराने के लिए बीच मेंं आना पड़ा।

View this post on Instagram

#BreakingNews - A fallout which might just make your day 🙃 @itsrohitshetty @katrinakaif

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Nov 11, 2019 at 11:27pm PST


वायरल खबरों पर अक्षय-रोहित ने ली चुटकी

यह खबर सामने आने के कुछ ही घंटों बाद अक्षय और रोहित ने बहुत अनोखे अंदाज में इसका जवाब दिया। अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह रोहित के साथ 'फेक फाइट' करते दिख रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्हें ऐसा करने का ऑर्डर मिला है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने वायरल खबरों पर चुटकी ली और उन्हें गलत बताने की कोशिश की।
अक्षय ने साइन कर ली एक और मूवी 'बेल बाॅटम', शेयर किया फर्स्ट लुक
वीडियो के जरिए बताई खबर की सच्चाई
वीडियो की शुरुआत में कैटरीना कैफ पहले वह खबर कैमरे में दिखाती हैं, जिसके बाद अक्षय और रोहित आपस में लडना शुरू कर देते हैं। इस लड़ाई में पुलिस और कई लोग बीच-बचाव करने आ जाते हैं और दोनों को छुड़ाने की कोशिश करते हैं। लड़ते-लड़ते रोहित और अक्षय थककर जमीन पर लेट जाते हैं।
features@inext.co.in
अनुष्का, अक्षय और जाह्नवी बने गरीबों के चेहरे पर खुशी की वजह

 

Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.