अक्षय और सलमान का बाॅक्स ऑफिस क्लैश टला अगले साल की ईद 'भाईजान' के नाम

2019-06-13T11:09:56Z

इस साल ईद पर 'भारत' मूवी रिलीज करके धमाका करने वाले सलमान ने अगले साल की डेट्स भी बुक कर ली हैं। हालांकि उनके सामने अक्षय कुमार खड़े थे। पर इस बॉक्स ऑफिस 'क्लैश' को टाल दिया गया है

feature@inext.co.in
KANPUR: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर रोहित शेट्टी की अपकमिंग 'कॉप ड्रामा' मूवी सूर्यवंशी को लेकर ऑडियंस में काफी क्यूरियोसिटी देखी जा रही है। फिलहाल इसकी शूटिंग चल रही है। यह मूवी अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली थी और माना जा रहा था कि बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर संजय लीला भंसाली की सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर मूवी इंशाअल्लाह से होगी। इन दो बड़े प्रोजेक्ट्स के आपस में टकराने की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मचा दी थी। हालांकि, माना जा रहा था कि यह क्लैश टालने के लिए कोई न कोई रास्ता जरूर निकाला जाएगा और यह सच भी साबित हुआ क्योंकि सूर्यवंशी की रिलीज डेट बदल दी गई है।

सलमान के ही नाम रहेगी अगली ईद
सूर्यवंशी मूवी में अक्षय के साथ काम कर रहीं कैटरीना जिन्होंने सलमान के साथ हाल ही में आई भारत मूवी में काम किया है, ने कहा था कि सूर्यवंशी और इंशाअल्लाह की टक्कर टालने की कोशिशें जरूर की जाएंगी। कैट की बात सच साबित हुई और वेडनेसडे को सलमान ने ट्विटर के जरिए बताया कि उनके छोटे भाई रोहित ने अपनी मूवी की रिलीज बदल दी है। सलमान ने रोहित के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने हमेशा इसे अपने छोटे भाई की तरह माना है और आज इसने यह साबित भी कर दिया...रोहित शेट्टी। सूर्यवंशी 27 मार्च, 2020 को रिलीज होगी।'


प्रियंका को भारी पड़ रहा है सलमान से 'पंगा', अब शायद ही किसी फिल्म में कभी साथ दिखें

Box Office Collection: 6 दिन में भारत शानदार, कमाई 150 करोड़ पार
सोहेल की मूवी करेंगे पूरी
करीब सात साल पहले सोहेल खान ने ऐलान किया था कि वह अपने बड़े भाई सलमान खान को लेकर शेर खान नाम की मूवी बनाएंगे। हालांकि, यह प्रोजेक्ट कभी शुरू ही नहीं हो सका। पर अब इस मूवी से जुड़ी ताजा रिपोर्ट्स से लग रहा है कि इसपर फिर काम शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि सलमान जल्द अपने भाई की यह 'जंगल एडवेंचर' मूवी शुरू करेंगे। इससे पहले जब सोहेल और सलमान ने शेर खान पर काम करने के बारे में सोचा था तो सलमान को इसकी स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी। अब कहा जा रहा है कि वह इंशाअल्लाह मूवी शूट करने के बाद इस प्रोजेक्ट के लिए डेट निकालेंगे।
मदद के लिए रहते हैं तैयार

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शेर खान की स्क्रिप्ट पर अभी भी काम चल रहा है और अगर यह 2020 के पहले क्वार्टर तक पूरा हो जाता है तो सलमान इंशाअल्लाह के बाद इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे। बता दें कि हाल ही में सलमान अपनी बहन अलवीरा और उनके हसबैंड अतुल अग्निहोत्री के प्रोडक्शन में बनी मूवी भारत में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। वह अपने भाई अरबाज खान के बैनर तले बन रही मूवी दबंग 3 की शूटिंग भी कर रहे हैं। सलमान अपने भाई-बहनों को हमेशा अपना सपोर्ट देते हैं।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.