अक्षय कुमार की 'रुस्तम' वाली नेवी यूनिफॉर्म की लगेगी बोली यहां होंगे नीलामी के पैसे खर्च

2018-04-26T17:44:36Z

अक्षय कुमार के फैंस के लिए बडी़ खुशखबरी सामने आई है। अक्षय कुमार अपनी फिल्म रुस्तम में पहनी नेवी यूनिफॉर्म को नीलाम कर रहे हैं। अक्षय ने खुद फिल्म में पहनी गई अपनी नौसेना वर्दी की बोली लगाने के लिए अपने फैंस को प्रोतसाहित किया। जानें क्या है पूरा मामला और वर्दी की नीलामी रकम कहां होगी खर्च

अक्षय कुमार ने की नीलामी की घोषणा
बॉलीवुड के खिलाडी़ कुमार रुस्तम में अपने नौसेना लुक को लेकर काफी सराहना पा चुके हैं और अब उसी वर्दी से समाज का कुछ भला करना चाहते हैं। अक्षय कुमार चाहते हैं कि उनकी नेवी यूनिफॉर्म को लोग खरीदने के लिए बोली लगाएं। दरअसल अक्षय ने अपने ट्विटर हैंडल से फैंस के लिए अपनी वर्दी की नीलामी की घोषणा की है। अक्षय चाहते हैं की वर्दी से जो पैसे मिलेंगे वो किसी नेक काम में खर्च किए जाएं। बता दें ये नीलामी 26 अप्रैल से यानी की आज से शुरू हो रही है और 26 मई तक चलेगी। 26 मई तक आप लोग अक्षय कुमार की वर्दी के लिए बोली लगा सकते हैं।
अक्षय ने बताया कहां खर्च होंगे मिले पैसे
अक्षय की वर्दी से मिले पैसे पशुओं के भले के लिए खर्च किए जाएंगे। अक्षय ने ट्विट कर अपने फैंस के लिए लिखा 'मैं ये घोषणा करता हूं कि आप सभी नीलामी के लिए बोली लगा सकत हैं... मेरी उस यूनिफॉर्म के लिए जो मैंने फिल्म रुस्तम में पहनी है। नीलामी में इस वर्दी को बेच कर जो पैसे मिलेंगे वो उसे हम पशुओं की देख-भाल में  खर्च करेंगे।' अक्षय कुमार ने इस ट्विट के साथ नेवी यूनिफॉर्म पहने अपनी एक तस्वीर पोस्ट पर शेयर की है और साथ ही नीलामी का घोषणा पत्र भी पोस्ट किया है जिसमें लिखा है 26 मई को बिडिंग बंद कर दी जाएगी। बिडिंग के लिए एक वेबसाइट भी शेयर की है 'www.SaltScout.com'।

Hi all 🙋🏻♂️ I'm thrilled to announce that you can bid to win the actual naval officer uniform I wore in Rustom! Auction's proceeds will support the cause of animal rescue and welfare. Place your bid at https://t.co/6Qr0LRnTFm! pic.twitter.com/FF23tlogs1

— Akshay Kumar (@akshaykumar) 26 April 2018


केसरी की शूटिंग में हैं व्यत

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म केसरी की शूटिंग में व्यस्त हैं। कुछ दिनों से खबरों के मुताबिक अक्षय कुमार के शूटिंग सेट पर आग लग गई थी। हालांकि सेट पर आग लगने से कोई हताहत नहीं हुआ बल्कि सभी लोग ठीक थे। बता दें इससे पहले फरवरी में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' काफी चर्चा में थी। कुछ समय पहले अक्षय कुमार ने 10 लाख रुपये का डोनेशन दिया था मुंबई के जूहू बीच पर टॉयलेट बनाने के लिए। अक्षय कुमार ने वीर नामक एक प्रोग्राम और चलाया था जिसमें वो वीरगति को प्राप्त हुए जवानों के परिवारों की आर्थिक मदद करने का काम रहे थे। इसके अंतर्गत कहा जा रहा था कि अक्षय ने जवानों की सहायता के लिए करीब 29 करोड़ रुपये जोड़ लिए थे।
ट्विंकल खन्ना की वजह से अक्षय कुमार ने जूहू बीच पर बनवाया मोबाइल टॉयलेट, खर्च किए 10 लाख
'वीरे दी वेडिंग' से पहले इन फिल्मों में दिखा है गर्ल गैंग का जलवा

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.