अक्षय कुमार 'गोल्ड' के नए पोस्टर में दिखे दुखी कही भारतीयों का दिल छू लेने वाली लाख रुपये की बात

2018-06-19T16:38:16Z

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'गोल्ड' का टीजर अभी कुछ ही दिनों पहले लॉन्च हुआ था। अब 'गोल्ड' का नया पोस्टर भी जारी हो चुका है। फिल्म का ये नया पोस्टर जारी करने के साथसाथ फिल्म मेकर्स ने अक्षय कुमार के मन की बात भारतीयों तक पहुंचाई है। चलिए जानते हैं कि इस पोस्टर के साथ अक्षय ने फिल्म मेकर्स के जरिए क्या इमोशनल मैसेज दिया

अक्षय ने नए पोस्टर के संग दिया ये मैसेज
कानपुर।
इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' के पोस्टर एक के बाद एक लगातार रिलीज होते जा रहे हैं। इसी सिलेसिले को आगे बढा़ते हुए फिल्म मेकर्स ने इसका एक और पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार काफी दुखी लग रहे हैं। ये फिल्म के उस सीन का पोस्टर है जिसमें अक्षय को इस बात का एहसास होता है कि जब अपना देश गुलाम हो तो कैसा लगता है। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गोल्ड' का पोस्टर एक्सेल इंटरटेनमेंट ने शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने इस तस्वीर पर कैप्शन दिया है, '15 अगस्त, 1936- बर्लिन ओलंपिक्स- उस दिन तपन दास को पता चला कि अपना देश गुलाम हो, तो कैसा लगता है।' फिल्म में ये सवाल अक्षय के मन में उठता है जिसे एक्सेल इंटरटेनमेंट ने कैप्शन में लिखा है। अक्षय के इस पोस्टर के पहले फिल्म का टीजर भी जारी किया जा चुका है।
ये है फिल्म की कहानी का स्पॉट
अक्षय कुमार स्टारर फिल्म के टीजर में कई ऐसे खुलासे हुए हैं जो शायद किसी को ये देखने से पहले पता भी नहीं थे। फिल्म में अक्षय कुमार एक हॉकी प्लेयर तपन दास की भूमिका में नजर आने वाले हैं जिसने ओलंपिक खेलों में पहली बार भारतीय हॉकी टीम के लिए गोल्ड मेडल जीतने का सपना देखा था। फिल्म की कोर कहानी यही है कि किस तरह अंग्रेजी हुकूमत से जूझ कर भारत की पूरी हॉकी टीम एक जुट हो ओलंपिक में पहला गोल्ड मेडल हॉसिल करती है। फिल्म के टीजर में एक और कहानी दबी हुई है कि अंग्रेजों ने भारतीय राष्ट्रगान पर कब से खडा़ होना शुरू किया।

Thank you everyone for all the love and support pouring in for the special unit of #Gold...sharing it here, on popular demand :) It's time to #StandUpForGold @excelmovies @faroutakhtar @ritesh_sid @imouniroy @reemakagti1

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Jun 15, 2018 at 6:07am PDT


बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से हैं उम्मीदें
अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म में फेमस टीवी कलाकार मौनी राय भी अभिनय करती नजर आएंगी। फिल्म रीमा कागती के निर्देशन में बनी है और इसके प्रोडक्शन का जिम्मा एक्सेल इंटरटेनमेंट ने संभाला है। फिल्म के प्रोडक्शन में फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी ने भी काम किया है। फिलहाल अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त यानी की स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर इससे काफी उम्मीदें की जा रही हैं। फिलहाल फिल्म की रिलीज के बाद ही इसके परफॉर्मेंस का पता चलेगा।  

'गोल्ड' के बाद इस फिल्म में दिखेंगे अक्षय कुमार, यहां देखें अपकमिंग फिल्म का पोस्टर

अक्षय कुमार 'गोल्ड' के पोस्टर में दिखे देशभक्ति में डूबे, फैंस को दिया ये इमोशनल मैसेज

 

Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.