'गोल्ड' पहुंची 100 करोड़ के पार 'हैप्पी' ने इतनी कमाई कर बनाई बॉक्स ऑफिस पर तेज रफ्तार

2018-08-28T16:32:57Z

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर काफी घमासान चल रहा है। कहीं 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर तो कहीं 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' की परफॉर्मेंस को लेकर। इन तीनों फिल्मों में से 'गोल्ड' ने 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना ली है। यहां जानें अब तक किसने कितनी कमाई की

कानपुर। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गोल्ड' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना ली है। महज 13 दिनों के भीतर देशभक्ति से भरपूर इस फिल्म ने 100 करोड़ रुपये की कमाई कर अपना नाम 100 करोडी़ फिल्मों की लिस्ट में शामिल करवा लिया है। फिल्म ने अपने पहले ही हफ्ते की कमाई से 89.30 करोड़ रुपये का आंकडा़ छू लिया था। 'गोल्ड' का पहला हफ्ता इस गुरुवार को पूरा हुआ क्योंकि ये बुद्धवार यानी की 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। वहीं इस शुक्रवार को फिल्म ने 1.85 करोड़ रुपये, शनिवार को 3.10 करोड़ रुपये, रविवार को 4.75 करोड़ रुपये और सोमवार को 1.45 करोड़ रुपये की कमाई कर 100 करोड़ के अपने लक्ष्य को पा ही लिया।  

'हैप्पी फिर भाग जाएगी' ने बटोरे इतने
सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी रफ्तार पकड़ ली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक शुक्रवार को हैप्पी ने बॉक्स ऑफिस पर 2.45 करोड़ रुपये से कमाई के लिए दौड़ लगाना शुरू किया। फिर शनिवार को इसने 4.03 करोड़ रुपये और रविवार को 5.05 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली। वहीं सोमवार को फिल्म का बॉक्स ऑफिस जलवा बरकरार रखते हुए इसने 2.05 करोड़ रुपये का कारोबार कर डाला। कुल मिला कर फिल्म ने चार दिनों में अब तक 13.83 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। मालूम हो कि 'हैप्पी भाग जाएगी' से ज्यादा बेहतर उसका ये सीक्वल बताया जा रहा है।

सत्यमेव जयते 100 करोड़ से है इतनी दूर

इन दोनों फिल्मों के अलावा बात करें जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' के अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो 100 करोड़ के अंदर ही उसकी रफ्तार धीमी हो गई है। 'सत्यमेव जयते' ने पहले ही दिन 15 अगस्त को कमाई की रफ्तार पकड़ ली थी और बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन में 20 करोड़ रुपये की बरसात कर डाली थी। फिलहाल 'सत्यमेव जयते' का जलवा मल्टी प्लेक्सेज में कम ही देखन को मिला जबकि सिंगल स्क्रीन्स पर इसने ताबड़तोड़ कमाई की। इन सबके बावजूद फिल्म 100 करोड़ के आंकडे़ तक पहुंचने में असमर्थ दिख रही है। वहीं 'हैप्पी' की रिलीज बॉक्स ऑफिस पर अपनी जगह बना चुकी है जो 'सत्यमेव जयते' को 100 करोड़ तक पहुंचने ही नहीं दे रही।

कमाई के मामले में दुनिया भर में बजा अक्षय और सलमान का डंका, जानें दोनों में से कौन है आगे

देशी ब्वॉयज अक्षय-जॉन की टक्कर में 7 दिनों के अंदर मालामाल हुआ बॉक्स ऑफिस, जानें कौन रहा आगे



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.