'शकुंतला देवी' के ट्रेलर में विद्या बालन को देख इंप्रेस हुए अक्षय, बोले- ये एक्ट्रेस हर रोल आसानी से कर लेती है

Updated Date: Thu, 16 Jul 2020 04:56 PM (IST)

विद्या बालन स्टारर फिल्म 'शकुंतला देवी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में विद्या की एक्टिंग से सभी प्रभावित हो रहे। यहां तक कि बाॅलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने भी विद्या की तारीफ की।

नई दिल्ली (एएनआई)। फिल्म 'शकुंतला देवी' के ट्रेलर रिलीज को एक दिन भी नहीं बीता। सोशल मीडिया पर फिल्म में शकुंतला बनी एक्ट्रेस विद्या बालन की जमकर तारीफ हो रही। हर कोई विद्या की एक्टिंग की प्रशंसा कर रहा। यहां तक कि बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय ने भी ट्वीट कर विद्या के काम की प्रशंसा की। अक्षय का मानना है कि, विद्या ऐसी कलाकार हैं जिन्हें आप हर रोल में फिट कर सकते हैं।

अक्षय कुमार ने की विद्या की तारीफ
अक्षय ने ट्रेलर के लिंक को वास्तविक जीवन की प्रतिभाशाली शकुंतला देवी के जीवन पर बनी बायोपिक को साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, '
यह महिला किसी भी चरित्र को सहजता से खींच सकती है। सहज रूप से आश्चर्यजनक @vidya_balan और #ShakuntalaDevi के रूप में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हूं।'

This woman can pull off any character with ease. Looking forward to watch the effortlessly amazing @vidya_balan in and as #ShakuntalaDevi. All the best @vikramix @Abundantia_Ent @PrimeVideoIN https://t.co/JfN0dcCQjk

— Akshay Kumar (@akshaykumar) July 16, 2020

काफी दमदार है ट्रेलर
एक्ट्रेस विद्या बालन की जिस मूवी का इंतजार सभी को था, उसका ट्रेलर आज आ गया है। विद्या अपनी अपकमिंग फिल्म में मशहूर गणितज्ञ 'शकुंतला देवी' का किरदार निभा रही। शकुंतला तो अब इस दुनिया में नहीं है मगर उन्हें पूरी दुनिया में कितनी शोहरत मिली, इसकी कहानी लेकर आ रही हैं विद्या बालन। यह फिल्म वैसे तो सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी मगर लाॅकडाउन की वजह से इसे ओटीटी प्लेटफाॅर्म पर रिलीज किया जा रहा। बुधवार को अमेजन प्राइम पर फिल्म का ट्रेलर रिवील कर दिया गया।

31 जुलाई को होगी रिलीज
भारत में और विश्व के 200 से अधिक देशों में 31 जुलाई से शकुंतला देवी की कहानी आप देख सकते हैं। पहले इसे 8 मई को बड़े स्क्रीन पर रिलीज करने का फैसला किया गया था, लेकिन कोरोना वायरस प्रकोप के कारण सिनेमा थिएटरों को बंद कर दिया गया है। ऐसे में अब यह ऑनलाइन रिलीज होगी।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.