- एक घंटे तक सही नहीं हो सका इंजन दूसरा इंजन लगाकर ट्रेन को किया गया रवाना

एक घंटे तक सही नहीं हो सका इंजन दूसरा इंजन लगाकर ट्रेन को किया गया रवाना

BAREILLY:

BAREILLY:

रेल यात्रियों की सुखद यात्रा पर ट्रेनों का रद होना, खराब होना और लेटलतीफी भारी पड़ रही है। बरेली से भुज को जाने वाली आला हजरत एक्सप्रेस का इंजन संडे को फेल होने से क् घंटे तक ट्रेन बरेली जंक्शन पर खड़ी रही। वॉशिंग लाइन से ट्रेन प्लेटफॉर्म नम्बर-फ् पर भुज जाने के लिए खड़ी हुई। सुबह म् बजे ट्रेन के जब रवाना होने का समय आया तो ट्रेन का इंजन खराब हो गया। जिसे ठीक करने का प्रयास किया गया, लेकिन इंजन ठीक नहीं हो सका। काफी प्रयास के बाद भी जब इंजन सही नहीं हुआ तो दूसरा इंजन लगा कर ट्रेन को रवाना किया जा सका।

बरेली से जाने वाली ट्रेनें रही लेट

इसके अलावा बरेली, लखनऊ, आगरा और कानपुर रूट्स की कई ट्रेनें संडे को रद रही। सोनिक स्टेशन पर नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते रेलवे ने आगरा इंटरसिटी, झांसी इंटरसिटी समेत कई मेमू ट्रेनों को निरस्त कर दिया है। बरेली जंक्शन से बनकर या होकर जाने वाली दर्जनों ट्रेनें लेट रही। अवध-असम एक्सप्रेस, गुवाहाटी एक्सप्रेस, ऊना हिमाचल एक्सप्रेस, श्रमजीवी एक्सप्रेस, सियालदह एक्सप्रेस और शहीद एक्सप्रेस क्0 से क्भ् घंटे तक लेट रही।

यात्री रहे परेशान

ट्रेनों की लेटलतीफी और इंजन में खराबी के कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। यहीं कारण का बरेली जंक्शन पर संडे को दोपहर में सन्नाटा पसरा रहा। कई यात्रियों ने अपनी यात्रा कैंसिल कर दी। वहीं कुछ यात्री ट्रेनों घंटों लेट होने से घर लौट गए। ट्रेन को पकड़ने के लिए उन्हें दोबारा जंक्शन पर आना पड़ा।

Posted By: Inextlive