-पुलिस ने मौके से ब्रांडेड कंपनियों के रैपर किए बरामद

-सौ से अधिक शराब की पेटियां और चार हजार से अधिक क्वार्टर जब्त

आगरा। सिकंदरा थाना पुलिस ने इंडस्ट्रियल एरिया में अवैध रूप से चल रही एक शराब की फैक्ट्री से लाखों का माल जब्त किया। पुलिस ने कार्रवाई कर दो शराब कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया है। फैक्ट्री से बड़ी मात्रा में कैमिकल के साथ ब्रांडेड कंपनियों के रैपर भी बरामद किए हैं।

फैक्ट्री से खाली बोतल बरामद

पुलिस ने खाली बोतलें और शराब बनाने का कैमिकल बरामद किया है। पुलिस ने शराब माफिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने बताया कि सिकंदरा पुलिस को वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर से सूचना मिली थी, किइंडस्ट्रियल एरिया स्थित फैक्ट्री में अवैध रूप से शराब बनाने का कारोबार चल रहा था। सूचना पर सिकंदरा पुलिस ने फोर्स के साथ फैक्ट्री पर छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया। शराब माफिया हीरालाल और पंकज को गिरफ्तार कर लिया, जबकि माफिया सुनील और धमर्ेंद्र फरार हैं।

लाखों की शराब, रैपर बरामद

एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने बताया कि इस पूरी कार्रवाई में सिकंदरा थाना पुलिस ने 123 पेटी अवैध शराब, 4340 शराब के क्वार्टर भरे हुए, 11 पैकेट क्वार्टर खाली, दो बोरे नगीना कंपनी के रैपर, शराब बनाने का कैमिकल और अन्य उपकरणों के साथ-साथ एक टेंपो बरामद किया है। एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने बताया कि दिवाली के दौरान शराब माफियाओं पर यह एक बड़ी कार्रवाई है। आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी।

Posted By: Inextlive