PATNA : पठानकोट में आतंकी हमले के बाद राजधानी में सुरक्षा का जाल बुना जा रहा है। पुलिस मुख्यालय के अलर्ट के बाद बुधवार को एसएसपी ने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर सुरक्षा का ताना बाना बुना है। गणतंत्र दिवस को लेकर होटलों और और सार्वजनिक स्थानों पर विशेष चौकसी का निर्देश दिया गया है। इसमें लापरवाह थानेदारों पर कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई है। एसपी की बैठक में सभी एसपी और अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ थानेदार शामिल हुए।

बैठक में दिया सुरक्षा का टिप्स

सुरक्षा को लेकर एसएसपी ने सुरक्षा के कई अहम टिप्स दिए। उन्होंने पठानकोट हमला और गणतंत्र दिवस को लेकर सुरक्षा पर विशेष जोर दिया है। अधिकारियों के साथ थानेदारों को आदेश दिया गया है कि होटल, रेलवे और बस स्टेशनों के साथ सार्वजनिक स्थानों भीड़ भाड़ वाले इलाकों में चेकिंग बढ़ा दी जाए। कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखता है तो उसकी पूछताछ की जाए। लोगों को जागरूक कर बताया जाए कि संदिग्ध लोगों के दिखाई पड़ने पर तत्काल पुलिस को सूचना दें।

-कोट

राजधानी में सुरक्षा को लेकर पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। सार्वजनिक स्थानों पर चौकसी बढ़ाने के साथ संदिग्ध लोगों पर नजर रखने के लिए अधिकारियों और थानेदारों को निर्देश दिया गया है।

-मनु महाराज, एसएसपी पटना

Posted By: Inextlive