भारत-पाक को लेकर न हो किसी तरह की टिप्पणी

विवादित टिप्पणी को लेकर कॉलेजों में जारी अलर्ट

Meerut पुलवामा हमले के बाद मेरठ में भी जम्मू कश्मीर के स्टूडेंट्स में टिप्पणी के मामले गर्माने लगे हैं, ऐसे में कुछ कॉलेज व स्कूलों से छात्रों को गलत टिप्पणी करने पर निकाला जा चुका है, अब आगे इस तरह की गलती कोई न करें, इसको लेकर कॉलेजों में भी अलर्ट जारी कर दिए गए है, ताकि इस तरह की घटनाओं से बचा जा सके।

अलर्ट के साथ पैनी नजर

मेरठ में भी विभिन्न कॉलेजों में जम्मू कश्मीर के स्टूडेंट्स पढ़ रहे हैं, जो कॉलेजों के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं, ऐसे में कॉलेजों ने भी सभी टीचर्स व चीफ वार्डन को पैनी नजर रखने के लिए कहा है कि कोई किसी तरह की टिप्पणी न करें, अगर कोई ऐसा करता हैं तो संबंधित शिकायत करने व कार्रवाई करने का भी निर्देश कॉलेजों में दिया गया है, जिसके बाद से सभी वार्डन व शिक्षक भी पूरी तरह से ध्यान दे रहे हैं कि किसी भी तरह की लापरवाही न हो।

हमारे यहां 30 स्टूडेंट्स है, जो विभिन्न कोर्स कर रहे हैं, हॉस्टल के चीफ वार्डन को निर्देश हैं कि किसी स्टूडेंट को कोई समस्या न हो और कोई भी किसी प्रकार की टिप्पणी न करें, हमारे दोनों कॉलेजों में अलर्ट जारी किया गया है।

अजय चौधरी, पीआरओ, एमआईईटी ग्रुप

इस तरह के इश्यू बड़े ही सेंसटिव होते हैं, इसको लेकर सभी चीफ वार्डन व टीचर्स को अलर्ट किया गया है कि ध्यान रखे कोई भी किसी तरह की टिप्पणी न करें, अगर कोई ऐसा करता है तो उसकी कंपलेन की जाए।

विनय मिश्रा, बीआईटी कॉलेज

Posted By: Inextlive